टीवी पर 1 शो से रातोंरात बनीं स्टार, बॉलीवुड में डेब्यू किया हुई फ्लॉप, अब पंजाबी इंडस्ट्री में आजमा रही किस्मत


नई दिल्ली. टीवी के पारिवारिक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हिना खान को जो पहचान मिली, वो किसी भी एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं होता. एक शो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. अब एक्ट्रेस पंजाबी इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं.

हिना खान इन दिनों पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल संग अपकमिंग फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही फिल्म का पहला लुक जारी किया गया है, जिसमें उनके बेटे शिंदा हैं और साथ ही हिना खान भी हैं.

वही आंखें, स्माइल भी हूबहू, ‘देखकर लगा यही है हीरो नंबर 1’, गोविंदा के इस हमशक्ल को देख चकरा गया फैंस का सिर

पंजाबी इंडस्ट्री में रखा कदम
इस फिल्म के जरिए ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर ने फिल्म का पहला लुक शेयर किया, जिसमें हिना और गिप्पी को दरवाजे के पीछे छुपते हुए देखा जा सकता है, साथ ही उनका बेटा शिंदा हाथ फैलाए दरवाजे पर खड़ा है और चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है.

hina khan-

अब पंजाबी इंडस्ट्री में रखा कदम

दिल जीत रहा हिना खान का लुक
बात अगर इस पोस्टर में हिना खान के लुक की करें तो वह इसमें ऑरेंज और ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस और इसके साथ व्हाइट हील्स पहने नजर आ रही हैं. गिप्पी ने ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और ब्लेक जींस पहनी हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, टशिंदा शिंदा नो पापा’ का फर्स्ट लुक जारी… 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.’

बता दें कि टीवी से पॉपुलैरिटी पाने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म ‘हैक्ड’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब वह पंजाबी फिल्मों में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं.

Tags: Bollywood actress, Hina Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *