‘डंकी’ के बाद इन फिल्मों में रंग जमाएंगे किंग खान, दर्शकों को मिलेगा जबर मनोरंजन


अभिनेता शाहरुख खान के लिए यह साल काफी खास रहा है। साल के पहले महीने में उनकी फिल्म ‘पठान’ आई और बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए। इसके बाद सितंबर में शाहरुख ने ‘जवान’ के जरिए फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इन दिनों किंग खान अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं, जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बाद भी शाहरुख खान फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देते रहेंगे। और किन फिल्मों में शाहरुख के आने की चर्ची है आइए जानें…

टाइगर 3

सलमान खान अभिनीत और यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ इस महीने रिलीज होने जा रही है। सलमान खान की इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा। बता दें कि शाहरुख और सलमान का स्पेशल सीक्वेंस काफी चर्चा में है और मेकर्स ने इसे खास तरीके से फिल्माया है। यह फिल्म दिवाली पर यानि 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

‘टाइगर वर्सेज पठान’

यश राज फिल्म्स ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को बनाने की तैयारी में है। इस फिल्म में भी शाहरुख खान नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता आदित्य चोपड़ा बड़े स्तर पर इस फिल्म को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसमें पठान और टाइगर यानि शाहरुख और सलमान खान साथ दिखेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *