डेब्यू करते ही टूट पड़ी 30 हजार लड़कियां, सब करना चाहती थीं शादी


 नई दिल्ली. एक्टिंग की दुनिया का वो सितारा जो हीरो बनकर आया लड़कियां उन पर मर मिटने को तैयार थीं. हालांकि इस एक्टर ने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कर दी थी. लेकिन बतौर हीरो जब ये पर्दे पर आए तो रातोंरात सुपरस्टार बन गए. अपनी डेब्यू से मिली सफलता के बाद से अब तक इस एक्टर ने आज 50 साल की उम्र में भी धाक जमा रखी है.

वो एक्टर जिसे पहली फिल्म के बाद ही 30 हजार से ज्यादा शादी के प्रपोजल मिले थे, वो हैंडसम हंक कोई और नहीं बल्कि जल्द ही दीपिका पादुकोण संग फाइटर में नजर आने वाले बॉलीवुड गॉड ग्रीक ऋतिक रोशन हैं. अपनी डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के बाद उन्हें 30 हजार से ज्यादा शादी के प्रपोजल मिले थे. फिल्म में रोहित का किरदार निभाकर वह रातोंरात स्टार बन गए थे. अब जल्द ही वह दीपिका संग अपनी अगली फिल्म फाइटर में नजर आने हैं. आज यानी 10 जनवरी को ऋतिक का बर्थडे भी है. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने एक एक्टर का हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है.

एक रोल के लिए नंगे पैर तपती धूप में घंटों चलाया रिक्शा, जुनून ऐसा, 3 महीने जेल में रहकर भी पूरी की थी शूटिंग

धड़कने बढ़ा देगा एक्टर का ये ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो
बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके को टीम ‘फाइटर’ ने सेलिब्रेट किया और फैन्स और ऑडियंस के लिए फिल्म से ‘स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया’ के रूप में एक्टर की जर्नी की एक दिलचस्प झलक शेयर की है. ये बीटीएस वीडियो ऋतिक रोशन के एक एयर वॉरियर में ट्रांसफॉर्मेशन के जरिए एक रोलरकोस्टर राइड है. इसमें वह अपने किरदार के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो बिहाइड-द -सीन की गई एक्टर की मेहनत और दृढ़ संकल्प की अनकही कहानी को भी बयां करता है. वीडियो में उनका वर्कआउट देख आप भी एक्टर के इस ट्रांसफॉर्मेशन पर फिदा हो जाएंगे.

6 साल की उम्र में किया था डेब्यू
ऋतिक रोशन ने लोगों के दिलों में जगह भले ही साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार है से बनाई हो. लेकिन एक्टिंग की दुनिया में कदम उन्होंने तौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट महज 6 साल की उम्र में ही रख दिया था. साल 1980 में फिल्म आशा में ऋतिक से ऋतिक ने फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 12 साल की उम्र में 1986 में आई एक और फिल्म भगवान दादा में बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट नजर आए थे. लेकिन डेब्यू फिल्म के बाद तो उन्होंने इंडस्ट्री पर धाक जमा ली थी. अपने करियर में वह
कृष, धूम 2, जोधा अकबर. अग्निपथ, कृष 3, मिशन कश्मीर, जिंदगी मिलेगी ना दोबारा, सुपर 3 और वॉर जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि ऐसे में जैसे-जैसे गणतंत्र दिवस करीब आ रहा है, इस फिल्म को देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दोनों के ही फैंस इस फिल्म की रिलीज पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं. ऋतिक की ये आने वाली फिल्म उनके लिए क्या नई सफलता लेकर आती हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Hrithik Roshan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *