तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर को बताया अपना पहला क्रश


रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में अपनी उपस्थिति के बाद, तृप्ति डिमरी ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा। रणबीर के साथ इंटीमेट सीन में उनकी भूमिका हमेशा दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। चर्चा में जोड़ते हुए, रणबीर कपूर पर तृप्ति के पिछले साक्षात्कार का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसमें वह रणबीर कपूर को अपना पहला प्यार बताती हैं। वीडियो के एक हिस्से में उनसे उनके सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया. जब उनसे उस फिल्म के बारे में पूछा गया, जिसे उन्होंने दस से अधिक बार देखा था, तो उन्होंने खुद को ये जवानी है दीवानी बताया। इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई.

एक अन्य क्लिप में तृप्ति डिमरी को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि मुझे रणबीर के साथ काम करना अच्छा लगेगा। मेरे पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर हैं, मुझे उनका काम पसंद है। वह हर फिल्म में जो कुछ भी करते हैं उसमें महान हैं। तृप्ति डिमरी ने एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। हाल ही में एक बातचीत में एक्ट्रेस काला ने उन्हें अपने काम के अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि रणबीर कपूर के साथ काम करना अद्भुत रहा.

उन्होंने अभिनेता की प्रशंसा की और आगे कहा कि वह एक महान अभिनेता और गर्मजोशी से स्वागत करने वाले व्यक्ति हैं। उसके बारे में बहुत कुछ है. उन्होंने आगे कहा, “हमारी केमिस्ट्री के लिए जनता को इतना प्यार दिखाते हुए देखना बहुत अच्छा है।” मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में फिर से साथ काम कर सकेंगे।’ एनिमल एक थ्रिलर है जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर जैसे दमदार कलाकार हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *