तेज रफ्तार गाड़ी ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर,दो महिलाओं की मौके पर मौत एक युवक घायल


PATNA : राजधानी पटना के घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के बिक्रम-नौबतपुर मार्ग से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां सड़क हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो महिलाओं की मौके पर मौतमृतक के परिजनों में मचा कोहराम
– Advertisement –

दो महिलाओं की मौके पर मौत

दोनों महिला मृतकों की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव निवासी राजेश चौधरी की पत्नी रूनी देवी और विक्रम थाना क्षेत्र के बेनीबिघा गांव निवासी देवेंद्र त्रिपाठी की पत्नी पूनम देवी के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह दोनों एक ऑटो पर सवार होकर विक्रम से नौबतपुर की ओर जा रही थीं तभी यह दुर्घटना घट गयी,उस ऑटो में कुछ अन्य लोग भी सवार थे जो आंशिक रूप से जख्मी हो गए।

मृतक के परिजनों में मचा कोहराम

घटना के विषय में कहा गया कि जैसे ही ऑटो बड़ी कोपा गांव के पास पहुंची कि सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ऑटो सवार एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है और क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

शिवम प्रेरणा की रिपोर्ट

– Advertisement –


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *