दिनेश लाल निरहुआ- आम्रपाली दुबे का हुआ ‘संयोग’, फिर आए एक साथ, फैंस को देंगे सरप्राइज


नई दिल्लीः Sanyog ( संयोग ) | OFFICIAL TRAILER | #Dinesh Lal Yadav | #Amrapali Dubey | New Bhojpuri Movie 2024: एक अनोखी पारिवारिक कहानी पर आधारित भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘संयोग’ का ट्रेलर आउट हो गया है. फिल्म का ट्रेलर यशी फिल्म्स और रापचिक ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से हुआ है. फिल्म की कहानी सात समुन्द्र पार की धरती की है, इसलिए फिल्म में विदेशी सरजमीं बैकग्राउंड में शानदार नजर आ रही है. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा हैं और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. फिल्म को लेकर अभय सिन्हा ने कहा कि हमारा मकसद हमेशा एक स्वास्थ्य मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढाना रहा है. उसी कड़ी में फिल्म ‘संयोग’ भी है. फिल्म बेहद शानदार बनी है और इसको सभी लोगों को देखना चाहिए.

इस फिल्म में एक बार फिर से भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली साथ नज़र आ रहे हैं. फिल्म में संजय पांडेय का भी अलग अंदाज नजर आ रहा है. फिल्म की कहानी शुरू होती है विदेशी धरती पर, जहां दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी मां के लिए आते हैं. इसी बीच उनकी मुलाकात आम्रपाली दुबे से होती है, जो विदेश में रहने वाली लड़की है, लेकिन उसका ओरिजिन भी भोजपुरी है. फिर कहानी आगे बढ़ती है और ऐसा कुछ होता है कि देख कर दर्शक सरप्राइज्ड होंगे. फिल्म में भरपूर मनोरंजन नजर आ रहा है. फिल्म के गीत और संगीत भी शानदार हैं. फिल्म में एक्शन भी देखने को मिलेगा.

इसको लेकर निरहुआ ने कहा कि मनोरंजन का हर पहलु हमारी फिल्म ‘संयोग’ में दर्शकों को मिलेगा. रोमांस, संवेदना, फाइट, दिल छू लेने वाले गाने इस फिल्म को ख्याति को आगे बढाने वाली है. फिल्म के लिए हम सभी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि अभय सिन्हा के बैनर से फिल्म करना बेहद रोमंचाकरी होता है. निर्माता के रूप में भोजपुरी सिनेमा और ऑडियंस के लिए उनका विजन क्लियर है. वहीँ, आम्रपाली को लेकर कहा कि वे अच्छी अभिनेत्री और बेजोड़ इन्सान है. फिल्म में एक बार फिर से हम दोनों मिलकर धमाल मचाते नज़र आयेंगे. इसलिए फिल्म जब भी रिलीज हो, जरुर देखें.

आपको बता दें कि यशी फिल्म्स प्रा. लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म संयोग के सह-निर्माता अनिल कुमार सिंह हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, अनीता रावत, संजीव मिश्रा, सूर्या द्विवेदी, जे.नीलम, संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं. संगीतकार साजन मिश्रा व शुभम तिवारी और गीतकार अरबिन्द तिवारी, आशुतोष तिवारी, शेखर, मधुर हैं. कोरियोग्राफर एम. ​​के. गुप्ता (जॉय) और डिजिटल पार्टनर कैप्टन वीडियो प्राइवेट लिमिटेड है.

Tags: Amrapali dubey, Dinesh Lal Yadav, Dinesh lal yadav nirahua


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *