दिल जीत लेगी शीबा चड्ढा और धनंजय गलानी की फिल्म ‘पूरब के भसड़बाज’, जानें कब होगी रिलीज


नई दिल्ली. शीबा चड्ढा और धनंजय गलानी दमदार एक्टिंग वाली मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पूरब के भसड़बाज’ 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. ये सीरीज हमारे समाज के विभाजन और क्षेत्रवाद के तनाव और विभाजन पर आधारित कहानी को बयां करती है कि किस तरह से बिहार और उत्तरप्रदेश तक माफियाओं के साम्राज्य में सबकुछ होते हुए भी बहुत कुछ मिसिंग है.

इस शॉट फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ खास देखने का मौका मिलने वाला है. दर्शकों को इसमें ये भी देखने को मिलेगा की हमारे समाज मे मीडिया की भूमिका क्या होती है. यह कहानी समाज के कुछ अनछुए पहलुओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है. इस सीरीज में दर्शकों के लिए एक खास मैसेज भी रखा गया है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे माफियाओं के घर की औरतों पर उनके माफियागिरी का असर पड़ता है लेकिन वे सकुचाते हुए भी कुछ नहीं कह पाती हैं.

लुक्स नहीं, बढ़े हुए वजन के साथ हुए पॉपुलर, फिल्में और वेब सीरीज में दिखाया जलवा, ‘रील लाइफ भाभी’ संग रचाई शादी

दिल जीत लेगी साधारण कहानी
मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में हिंदुत्व फिल्म आई थी. इस फिल्म ने दर्शकों को भरपूर एंटरटने किया था. दर्शकों पर इस फिल्म का गहरा असर भी पड़ा था. अक्सर मास्क टीवी ओटीटी पर अलग-अलग जॉनर की हर उम्र के दर्शकों के लिए फिल्में व वेबसिरिज आती रहती हैं. ये सीरीज भी पूर्वोत्तर की कहानी को एक नए कलेवर के साथ दर्शकों के सामने परोसने के उद्देश्य से बनाई गई है जिसमें कहानी को बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया है.

ये सितारे निभाएंगे अहम भूमिका
इस शॉट फिल्म में शीबा चड्ढा और धनंजय गलानी ने मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इन दोनों ही कलाकारों ने अब तक अपने हर किरदार से फैंस का दिल जीता है. इस फिल्म की कहानी भी इन दोनों के किरदारों के ही इर्दगिर्द घूमती है. इस फिल्म को बेहद ड्रामेटिक तरीके से रोमांस और हास्य के साथ पेश किया गया है. दर्शकों का दिल जीतने में ये जरूर कामयाब होगी.

Tags: Bollywood actors, Bollywood actress, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *