‘दिल दोस्ती डिलेमा’ में फंसीं 21 साल की अनुष्का सेन, कैसे निकलेंगी बाहर? OTT पर जल्द रिलीज होगी शानदार सीरीज


मुंबईः एक्ट्रेस अनुष्का सेन अब अपनी अपकमिंग सीरीज ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह कुश जोतवानी, तन्वी आजमी, शिशिर शर्मा के साथ नजर आएंगी. जबकि श्रुति सेठ, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, एलिशा मेयर, और सुहासिनी मुले अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 25 अप्रैल को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में सिर्फ प्राइम वीडियो पर दिल दोस्ती डिलेमा का प्रीमियर हिंदी में होगा, साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में इसकी डबिंग भी उपलब्ध होगी.

एंटरटेनमेंट के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी मोस्ट अवेटेड ऑरिजिनल सीरीज, दिल दोस्ती डिलेमा के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की. दिल को छू लेने वाली इस सीरीज़ की कहानी पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित और अंदलीब वाजिद द्वारा लिखी गई किताब ‘अस्मारा’ज़ समर’ से प्रेरित है, जिसमें टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शंस के बैनर तले सीमा महापात्रा और जहांआरा भार्गव क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम किया है. डेब्बी राव के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज़ को अनुराधा तिवारी, बग्स भार्गव कृष्णा, राघव दत्त और मंजिरी पुपाला ने लिखा है.

दिल दोस्ती डिलेमा दर्शकों को सबकी चहेती, मजाकिया और दिलकश अदाओं वाली युवा लड़की, अस्मारा की दुनिया में ले जाती है. उसकी सुकून भरी गर्मियों की छुट्टी में उस वक्त एक अनचाहा मोड़ सामने आता है, जब उसे सज़ा के तौर पर उसके नाना -नानी के पड़ोस में भेज दिया जाता है. अपने दोस्तों के बीच दिखावे को बनाए रखने के लिए वह कनाडा में होने का नाटक करती है. क्या उसका ये अनुभव एक बुरा सपना या उसके पर्सनल ग्रोथ का सफ़र, या फिर दोनों बन जाएगा? जबरदस्त उतार-चढ़ाव और दिल को छू लेने वाले खुलासों से भरी अस्मारा की कहानी से जुड़ें, जो अपना वजूद ढूंढने के सफ़र पर निकलती है, परिवार के नातों को बड़े प्यार से संजोती है, सच्ची दोस्ती बनाती है और टिब्बरी रोड की लुभावनी गलियों में पहले प्यार के जादुई एहसास का अनुभव करती है.

ये सीरीज आज के युवाओं की जिंदगी की उलझनों और अलग-अलग तरीके के अनुभवों वाली दिलचस्प कहानियों को दर्शकों के सामने लाने में हमारे समर्पण को दिखाती है. इन कहानियों का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ लोगों को न केवल बदलाव के लिए प्रेरित करना है, बल्कि अपनी मान्यताओं और कामों में इसे अपनाने के लिए प्रेरित करना भी है. अपने वजूद की तलाश करने और रिश्तों के ताने-बाने पर आधारित दिल दोस्ती डिलेमा की कहानी हमें दुनिया की धन-दौलत से परे जीवन की सच्ची प्राथमिकताओं की याद दिलाती है.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Web Series


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *