दीपिका पादुकोण बनीं ‘लेडी सिंघम’, दोहराया अजय देवगन का आइकॉनिक पोज, रोहित बोले- ‘मेरी हीरो…’


नई दिल्ली: रोहित शेट्टी ने 19 अप्रैल को दीपिका पादुकोण को ‘लेडी सिंघम’ के तौर पर पेश किया. डायरेक्टर ने अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से दीपिका पादुकोण की तस्वीर शेयर की है. वे उन्हें अपना रील और रियल लाइफ का हीरो बता रहे हैं. दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की फिल्म की पहली फीमेल कॉप हैं. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं, वे प्रेग्नेंट हैं.

फोटो में दीपिका पादुकोण महिला पुलिसकर्मी के रोल में बेहद दमदार लग रही हैं. वह सिंघम का हुक स्टेप दोहराती दिख रही हैं. डायरेक्टर ने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी हीरो, रील में भी और रियल में भी. लेडी सिंघम.’ एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म में शक्ति शेट्टी उर्फ लेडी सिंघम के किरदार में हैं, जिसका खुलासा पिछले साल हुआ था. रोहित शेट्टी ने दिसंबर 2022 में पुष्टि की थी कि दीपिका पादुकोण उनकी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में लेडी सिंघम का रोल निभाएंगी. दीपिका पादुकोण ने गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च के मौके पर लेडी सिंघम के किरदार में अपना टशन भरा अंदाज भी जाहिर किया था.

Deepika Padukone, Rohit Shetty, Singham Again, Deepika Padukone Singham Again Poster, Ajay Devgn, Deepika Padukone Singham 3

(फोटो साभार: Instagram@itsrohitshetty)

‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण एक बेरहम और खूंखार पुलिसकर्मी का रोल निभा रही हैं. रोहित शेट्टी ने फिल्म से उनके किरदार का पहला पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी. हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे बेरहम और हिंसक पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी से मिलिए. मेरी लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण.’ पोस्टर में दीपिका गुंडे के मुंह में बंदूक टिकाए भयानक मुस्कान के साथ हंसती दिख रही हैं. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह अहम रोल में हैं.

Tags: Deepika padukone, Rohit shetty


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *