दूसरी सालगिरह पर विक्की कौशल का दिखा खास अंदाज, पत्नी कैटरीना संग शेयर किया मजेदार VIDEO


नई दिल्ली: विक्की कौशल आज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से हर किसी को प्रभावित किया है. कैटरीना कैफ से शादी के बाद उनकी निजी जिंदगी में भी लोग रुचि दिखाने लगे. एक्टर ने शनिवार 9 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पत्‍नी कैटरीना कैफ का एक वीडियो साझा किया और कहा कि उनके साथ होना, मनोरंजन की गारंटी है.

विक्की ने कैटरीना का एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फ्लाइट में और जीवन में मनोरंजन! लव यू ब्यूटीफुल… इसे जारी रखो.’ वीडियो में कैटरीना को बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति उनकी हरकतों का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. यह जोड़ा 9 दिसंबर 2021 को दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधा था.

हाई प्रोफाइल शादी के ‘संगीत’ समारोह में गुरदास मान, हार्डी संधू, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और मंज मुसिक ने प्रस्तुति दी थी. विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल ने भी अपने भाई और भाभी को शुभकामनाएं दीं. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘पाजी और परजाईजी को दूसरी सालगिरह की शुभकामनाएं. आप लोग हमेशा एक-दूसरे की धुन पर नाचते रहें. लव यू दोस्तों.’ कैटरीना कैफ के करियर की बात करें, तो वे पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आई थीं.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *