देओल्स रोमांटिक हैं, हमारा दिल भरता ही नहीं…’ ‘एनिमल’ में अबरार की 3 शादियों पर बोले बॉबी देओल


नई दिल्ली. सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में पहुंचे थे. शो का ये एपिसोड इन दिनोें खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कपिल शर्मा के शो में सनी और बॉबी ने जमकर मस्ती-मजाक की. इसके साथ ही दोनों स्टार भाइयों ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा ने बॉबी देओल के एक फैन का लेटर पढ़कर सुनाया, जो काफी मजेदार था.

कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में बॉबी देओल के एक फैन का लेटर पढ़ते हैं जिसमें लिखा है, ‘मैं बरसात फिल्म से आपको फॉलो कर रहा हूं. आपने बाल बढ़ाए, मैंने भी बढ़ा लिए. ‘गुप्त’ में आपने डांस किया. मैंने भी डांस सीख लिया. रेस 3 में आपने बॉडी बनाई, मैंने भी बना ली. एनिमल में आपने तीन शादी की. मेरा भी मन कर रहा है, लेकिन मेरी पत्नी नहीं मान रही.’ ये सुनकर सनी देऔल और बॉबी देओल की हंसी छूट जाती है.

‘हमारा दिल भरता ही नहीं है’
इसके बाद बॉबी देओल कहते हैं, ‘प्रॉब्लम ये है कि देओल्स बहुत रोमांटिक हैं. हमारा दिल भरता ही नहीं है, लेकिन सच्चा प्यार आज भी  है. मेरी शादी को 28 साल हो गए हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी पत्नी तान्या शानदार, सिंपल और खूबसूरत महिला हैं.’ मालूम हो कि साल 2023 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने खलनायक अबरार का किरदार निभाया था, जिसकी तीन शादियां होती हैं.

‘मैं जो भी हूं अपनी पत्नी की वजह से हूं’
इससे पहले एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने पत्नी तान्या की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने जूम के साथ बातचीत में कहा था कि, ‘मैं खुले विचार वाला व्यक्ति हूं. मैंने कभी भी अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका या उन्हें कंट्रोल नहीं किया. उन्हें खुद को लेकर कभी कमतर महसूस नहीं कराया. मैं जो कुछ भी हूं अपनी पत्नी की वजह से हूं. न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को कभी लाइमलाइट दूर रहने के लिए फोर्स नहीं किया गया. उन्हें अपने फैसले लेने की हमेशा से आजादी रही है.’

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे बॉबी देओल
वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल बहुत जल्द फिल्म ‘कंगुवा’ में नजर आएंगे. इस मूवी से वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि ‘एनिमल’ के बाद ‘कंगुवा’ में भी बॉबी देओल खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे और कुछ समय पहले ही मूवी से उनका खतरनाक लुक भी सामने आ चुका है. ‘कंगुवा’ में सुपरस्टार सूर्या लीड रोल में नजर आएंगे.

Tags: Bobby Deol, Entertainment news., Kapil sharma, Sunny deol


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *