दोस्त की पत्नी के साथ फिल्माने थे बेडरूम सीन, घबराया था एक्टर, स्क्रिप्ट पढ़ी तो बोला- मैं तेरे साथ ये नहीं कर सकता, फिर…


नई दिल्ली. ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्मों की भरमार है. एक के बाद हर हफ्ते रोज नई-नई सीरीज लोगों के मनोरंजन के लिए मेकर्स लेकर आ रहे हैं. लेकिन इन दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई मोस्ट अवेटिंग वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ सुर्खियों में बनी हुई है. इस सीरीज में तमन्ना भाटिया, काजोल, मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष और नीना गुप्ता जैसी एक्ट्रेसेस अहम किरदार में हैं. वेब सीरीज स्टोरी के साथ लस्ट और इंटीमेसी को लेकर सुर्खियों में हैं.

आपने अगर वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को देख लिया है, तो इसमें अमृता सुभाष को बोल्ड किरदार निभाते देखा होगा. उन्होंने कई बेडरूम सीन्स इसमें निभाए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अमृता सुभाष नेटफ्लिक्स एक्टर्स राउंडटेबल का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने अपने इन इंटीमेट सीन्स को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उनके लिए ही नहीं उनके को स्टार के लिए ये मुश्किल था.

क्या है कहानी
‘लस्ट स्टोरीज 2’ में अमृता सुभाष ने अपने को-स्टार और रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड श्रीकांत यादव के साथ बेडरूम सीन्स दिए हैं. वह इसमें नौकरानी के रोल में हैं. सीरीज में अमृता अपनी मकान मालकिन (तिलोत्तमा) की गैरमौजूदगी में इंटिमेट होती है. एक दिन वह पकड़ी जाती है और फिर यही से कहानी में बड़ा ट्विस्ट आता है.

Amruta Subhash, Lust Stories, Shrikant Yadav, Konkona Sen Sharma, Tilotama Shom, Amruta Subhash News, Konkona moniker, Amruta Subhash web stories, Netflix, lust stories 2, lust stories 2 intimate scenes, amruta subhash lust stories 2, amruta subhash shrikant yadav, amruta subhash news, amruta subhash lust stories, amruta subhash lust stories scene, amruta subhash husband lust stories 2, amruta subhash mirror lust stories 2, amruta subhash konkana sen sharma, lust stories 2 amruta subhash scenes, lust stories 2 intimate scenes

अमृता सुभाष का किरदार लोगों को पसंद आया है.

जब स्क्रीप्ट पढ़ घबर गए थे दोनों स्टार
नेटफ्लिक्स एक्टर्स राउंडटेबल में चर्चा के दौरान, अमृता ने साझा किया कि उन्हें अपने को-स्टार और रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड श्रीकांत यादव के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स फिल्माने थे. मैंने स्क्रीप्ट पढ़ीं और मैं घबरा गईं, क्योंकि ये सब मुझे अपने दोस्तों के साथ करना था. मैंने ‘कोको’ यानी कोंकणा से इसके लिए थोड़ा वक्त मांगा. मैं ही सीन्स के लिए श्रीकांत भी सहज नहीं थे.

इंटीमेट सीन्स के लिए पति ने किया को-एक्टर को राजी
अमृता ने आगे बताया कि मैं श्रीकांत से मिली तो उन्होंने मेरे से कहा, मैं तेरे साथ ये सब नहीं कर सकता. उन्होंने बताया कि मैं ही नहीं मेरे पति भी श्रीकांत के अच्छे दोस्त हैं. वो भी एक्टर हैं. मेरे पति ने हम दोनों को ये सीन करने के लिए कंविंस किया. उन्होंने डरे सहमे श्रीकांत से कहा, ‘तू कर लेगा यार… अच्छे से कर लेगा.’

कई दमदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं अमृता
सीरीज में अमृता के काम की काफी कारीफ हो रही है. अमृता ने सोशल मीडिया पर श्रीकांत की कई तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, ‘बहुत सारे मैसेज मिले, जिनमें मुझसे पूछा गया ‘लस्ट स्टोरीज 2′ में मेरे पति की भूमिका किसने निभाई. खुशी है कि मेरे पुराने दोस्त श्रीकांत यादव को इस भूमिका के लिए इतनी तारीफ मिल रही है’. एक्ट्रेस देव, रमन राघव 2.0, गली बॉय में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं.

Tags: Lust Stories, Netflix


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *