‘द फैमिली मैन 3’ सीरीज से जुड़ी एक मिली जानकरी, पढ़े खबर  


‘द फैमिली मैन’ के दोनों ही सीजन ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. मनोज बाजपेयी, श्रीकांत तिवारी के रोल में और शारिब हाशमी, जे.के तलपड़े के किरदार में खूब जमे थे. दोनों की केमिस्ट्री में जबरदस्त लगी थी. पहला सीजन साल 2019 में आया था और 2021 में मेकर्स सेकेंड सीजन लेकर आए थे. वहीं अब पिछले तीन सालों से हर किसी को ‘द फैमिली मैन 3’ का इंतजार है. अगर आप भी उन इंतजार करने वालों में शामिल हैं तो आपके लिए इस सीरीज से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है.

हाल ही में ‘द फैमिली मैन’ के पहले पार्ट के राइटर सुपर्ण से तीसरे पार्ट को लेकर सवाल किया गया है. जवाब में उन्होंने ये जानकारी दी कि कब तक तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो सकती है. उन्होंने कहा, “इस बारे में बात करने के लिए राज और डीके सही इंसान हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वो इस साल इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.”

बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू में तीसरे सीजन पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था, “द फैमिली मैन अब कल्ट सीरीज बन चुकी है. फैन्स इस बारे में और भी देखना चाहते हैं. अगर रिस्पॉन्स अच्छा मिला तो ऑडियंस के साथ जाइए और अगले पार्ट के लिए और भी अच्छे स्क्रिप्ट के बारे में सोचें. अच्छी स्क्रिप्ट लिखें. और जब आप उससे संतुष्ट हो जाएं तो सिर्फ उसके बाद ही अगले पार्ट बनाने के बारे में विचार करें.”

बहरहाल, ‘द फैमिली मैन’ एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें मनोज का रोल एक स्पाई का है. उनका अंदाज लोगों को खूब जमा था. इस सीरीज में प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर भी नजर आए थे. वहीं दूसरे पार्ट में साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु भी दिखी थीं. उनका भी किरदार शानदार था. ये सीरीज प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज में से है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *