धमाकेदार साउंड वाले Marshall Speakers के साथ मनचाही जगह करें मनोरंजन


स्पीकर की दुनिया में अपनी दमदार आवाज से धमाल मचाने वाले मार्शल स्पीकर की मार्केट में दिन पर दिन डिमांड बढ़ती जा रही है। दरअसल इन स्पीकर का छोटा साइज और लाइटवेट लोगों को खूब पसंद आता है, जिस वजह से आप इन Marshall Speakers को कहीं भी ले जा सकते हैं। ईजी पोर्टेबिलटी के साथ आने वाले इन मार्शल स्पीकर में आपको वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्शन फंक्शन मिलता है, जिसकी मदद से आप इसमें कहीं भी, कभी भी और कोई भी स्मार्ट डिवाइस आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

कमाल की बैटरी पावर के साथ आने वाले इन मार्शल स्पीकर पर आप घंटों अपने मनचाहे गाने बजाकर एंजॉय कर सकते हैं। इस बात से तो आप भी परिचित होंगे कि मार्केट में कई स्पीकर मौजूद हैं लेकिन एक साथ इतनी खूबियां आपको सिर्फ मार्शल Speaker में ही मिलती हैं। साइज में बेहद छोटा होने के बाद भी यह मार्शल स्पीकर किसी होम थिएटर जितनी दमदार आवाज देने की क्षमता रखता है, जिससे आप फुल वॉल्यूम में म्यूजिक एंजॉय कर सकते हैं।

पोर्टेबल स्पीकर (Portable Speaker) के बाकी विकल्प देखने के लिए यहां क्लिक करें

मार्शल स्पीकर का दमदार साउंड हर माहौल को बनाएगा रंगीन

अब आप जब और जहां चाहेंगे वहीं पार्टी कर सकेंगे क्योंकि इन छोटे- से मार्शल स्पीकर को आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। कॉम्पैक्ट साइज में आने के साथ ही ये Portable Speaker अपनी दमदार बैटरी लाइफ और ईजी कनेक्टिविटी के लिए भी जाने जाते हैं, जो आपके मनोरंजन को सुविधाजनक बनाने का काम करता है। यहां पर हम आपको 5 टॉप सेलिंग मार्शल स्पीकर के ऑप्शन दे रहे हैं, जिन्हें आप भी अपने लिए चुन सकते हैं।

टॉप क्लास डिजाइन में आने वाले इस मार्शल स्पीकर को आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। इस शानदार पोर्टेबल स्पीकर में 15 घंटे से भी ज्यादा का प्लेटाइम दिया गया है, जिससे आप इस Mini Speakers के साथ सिंगल चार्ज के बाद नॉन स्टॉप एंजॉय कर सकते हैं।

Marshall Speaker

यहां देखें

इस स्पीकर को आसानी से कैरी करने के लिए और मल्टीपर्पज तौर पर इस्तेमाल करने के लिए एक अटेचेबल स्ट्रैप दी गई है, जिसे आप स्पीकर में अटैच करके इसे कहीं भी टांग सकते हैं। इसमें आपको डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट का स्पेशल फीचर भी दिया गया है। Marshall Speaker Price: Rs 9,499

कंपोनेंट डिजाइन में आने वाला यह अगला मार्शल स्पीकर म्यूजिक लवर के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आपको इस Bluetooth Speaker में सुपीरियल सिग्नेचर साउंड और सड़कों पर भी दमदार परफॉर्मेंस देने वाली टॉप रेटेड डिजाइन मिलती है।

Marshall Speaker

यहां देखें

मार्शल के इस स्पीकर में ईजी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फंक्शन दिया गया है, जिसकी मदद से आप इसमें अपनी कोई भी स्मार्ट डिवाइस कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं यह स्पीकर सिंगल चार्ज के बाद 30 घंटे से भी ज्यादा का लंबा प्लेटाइम देता है ताकि आपके मनोरंजन में कोई बाधा ना आए। Marshall Speaker Price: Rs 16,624

यह मार्शल ब्लूटूथ स्पीकर साइज में छोटा होने के साथ ही लुक और डिजाइन में भी एकदम जबरदस्त है। ब्लैक और गोल्डन कलर के इस Small Speaker में ईजी वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। वहीं इसमें आपको सबवुफर टाइप का स्पीकर मिलता है, जो धमाकेदार ऑडियो आउटपुट देगा।

Marshall Speaker

यहां देखें

इस टॉप रेटेड मार्शल स्पीकर में आइकॉनिक मार्शल डिजाइन के साथ ही कंटेम्पोररी टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे क्लासिक लुक के साथ हार्ड हिटिंग साउंड मिलता है। इसका फाइन ट्यून आपके म्यूजिक एक्सपीरियंस को और भी बेहतर करने का का करता है। Marshall Speaker Price: Rs 19,999

और पढ़ें: ब्रांडेड Govo Home Theatre में मिलेगा दमदार साउंड और प्रीमियम डिजाइन

सड़कों पर भी शानदार परफॉर्मेंस देने वाली IP67 रेटेड डिजाइन के साथ आ रहा यह मार्शल स्पीकर आपके लिए एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। जहां आपको इस Mini Speakers में ईजी पेयर और प्ले सिस्टम मिल रहा है और साथ ही इसकी डिजाइन काफी अट्रैक्टिव और कॉम्पैक्ट है।

Marshall Speaker

यहां देखें

इस मार्शल स्पीकर में आपको ईजी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फंक्शन के साथ ही स्पेशल वॉटरप्रूफ फीचर मिल जाता है, जो इसे पानी में खराब नहीं होने देता है। इस स्पीकर को सिंगल चार्ज के बाद आप 30 घंटे से भी ज्यादा प्ले करके नॉन स्टॉप म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। Marshall Speaker Price: Rs 17,499

यह मार्शल स्पीकर आपको सबवुफर स्पीकर के साथ मिलता है, जिसमें आपको क्लीयर ऑडियो के साथ ही एक अच्छी बेस क्वालिटी भी मिलती है। इसके अलावा यह Bluetooth Speaker बिल्ट इन माइक्रोफोन के स्पेशल फीचर के साथ आता है और इसमें चौकोर आकार की डिजाइन दी गई है।

Marshall Speaker

यहां देखें

धमाकेदार साउंड का मजा देने के लिए 15 घंटे से भी ज्यादा चलने वाली लंबी बैटरी लाइफ दी गई है। वहीं आपको इसमें अटैचेबल स्ट्रैप भी मिल जाता है, जिसे स्पीकर से जोड़कर आप इसे कहीं पर भी टांग सकते हैं। यह एक वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट स्पीकर है। Marshall Speaker Price: Rs 9,999

छोटे साइज के स्पीकर (Small Speaker) के और विकल्प यहां देखें

Image Credits: Pinterest

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में हर जिंदगी के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए हर जिंदगी उत्तरदायी नहीं है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *