धर्मेंद्र की नातिन की संगीत में ‘एनिमल’ का चढ़ा खुमार, बावले होकर नाचे बॉबी


निशा राठौड़, उदयपुर. बॉलीवुड की देओल फैमिली मंगलवार रात अपनी नवासी-भानजी डॉ. निकिता चौधरी की संगीत सेरेमनी में जमकर थिरकी. बॉबी देओल ने पिछले साल रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ के हिट गीत ‘जमाल कुटु…’ पर ऑन डिमांड डांस भी किया. क्या सनी देओल और क्या अभय देओल, सब दिल खोलकर नाचे.

एनआरआई बिजनेसमैन ऋषभ के साथ हो रही निकिता की शादी
बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र की नातिन निकिता यहां ताज अरावली रिसॉर्ट में एनआरआई बिजनेसमैन ऋषभ के साथ पंजाबी रस्मों से शादी कर रही हैं. दूसरे दिन हल्दी रस्म हुई. बॉबी एथनिक वेयर में थे.अभय देओल ने सनी, करण समेत परिवार के हर सदस्य के साथ सेल्फियां लीं और शेयर भी कीं.

उदयपुर के सिरोहीवाड़ा (चांदपोल) निवासी पंडित डॉ. लोकेश पालीवाल ने हल्दी की रस्म करवाई. इसमें व्हाइट और येलो कलर के मेरीगोल्ड फूलों से डेकोरेशन था. शाम को संगीत सेरेमनी शुरू हुई. जानकारी के अनुसार शादी में 250 मेहमान शामिल हुए हैं. इनमें देओल फैमिली के अलावा कोई भी बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रिटी शिरकत नहीं कर रही है. मंगलवार को ज्यादातर मेहमानों ने येलो और व्हाइट कलर पहना.

अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘भारतीय शादी ही सबसे मजेदार, अलग-अलग रंग, खाना, कपड़े, रीति-रिवाज.कोई और इन सबका मुकाबला कर सकता है क्या?’ शादी के लिए देओल फैमिली 3 दिन पहले रविवार को उदयपुर आ गई थी.

सोमवार को मेहंदी की रस्म और गेट- टु-गेदर लंच हुआ था. बता दें, निकिता धर्मेंद्र की बेटी अजीता चौधरी की बेटी हैं. दुल्हन डॉ. निकिता चौधरी के मामा सनी देओल शाही शादी की तैयारियां देख रहे हैं. शादी की तैयारियों को लेकर वह गत 18 जनवरी को भी उदयपुर आये थे.

EXCLUSIVE VIDEO: सनी देओल ने पसंद किया भांजी का वेडिंग डेस्टिनेशन, चाह कर भी नहीं देख पाएंगे दुल्हन का चेहरा

इस दौरान उन्होंने इवेंट कंपनी से साथ वेडिंग फंक्शन की जानकारी ली थी.होटल में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Tags: Bobby Deol, Dharmendra, Local18, Rajasthan news, Sunny deol, Udaipur news


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *