नई Mercedes Cabriolet की जानकारी आई सामने ,मिलेगा हाई क्लास इंटीरियर के साथ शानदार लुक


नई Mercedes Cabriolet की जानकारी आई सामने ,मिलेगा हाई क्लास इंटीरियर के साथ शानदार लुक 

ऑटो न्यूज़ डेस्क,मर्सिडीज़ अपनी गाड़ियों में हाई क्लास इंटीरियर और शानदार लुक देने के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में कंपनी ने मंगलवार को अपनी नई कार मर्सिडीज-एएमजी सीएलई 53 कैब्रियोलेट से पर्दा उठाया, यह कैब्रियोलेट का अपडेटेड वर्जन है।मर्सिडीज की नई कैब्रियोलेट में बड़े साइज का 11.9 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, कार में 4 व्हील ड्राइव है, जो इसके चारों टायरों में एक साथ पावर जेनरेट करती है।

मर्सिडीज की इस कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है
मर्सिडीज-एएमजी सीएलई 53 कैब्रियोलेट में पुराने की तुलना में नए 20 इंच के डिजाइनर अलॉय व्हील दिए गए हैं। इस कार में 3000 सीसी का हाई पावर इंजन है। यह कार 1.61 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। पुरानी कार की तुलना में इसमें 449 एचपी की पावर मिलेगी। यह कार 250 किमी प्रति घंटे की जबरदस्त टॉप स्पीड देती है। कार में फ्लैट-बॉटम मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील है।

4.4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड
मार्केट में मर्सिडीज की इस कार का मुकाबला BMW M440i से है। इसमें स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल और बेहद स्लीक रियर बंपर है। यह बड़े आकार के एग्जॉस्ट के साथ हल्के पावरट्रेन के साथ आता है। कार में ट्विन टर्बो इंजन है, जो हाई पावर देता है। पहले इस कार का टॉर्क 560 एनएम था, जो अब बढ़कर 600 एनएम हो गया है। यह एक हाई स्पीड कार है, जो महज 4.4 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

मर्सिडीज-एएमजी सीएलई 53 कैब्रियोलेट की विशेषताएं
यह मर्सिडीज-बेंज की कन्वर्टिबल कार है।
कार में एलईडी हेडलैंप और डीआरएल दिए गए हैं।
इसमें टू-पीस एलईडी टेल लाइट्स हैं।
मर्सिडीज की इस कार में सिंगल-पीस स्क्रीन है।
यह कार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ आती है।
कार में वायरलेस चार्जर दिया गया है।

Share this story


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *