नया साल में परिवार के साथ बिताना है क्वालिटी टाइम? तो पूरे परिवार के साथ आएं यहां


अमित कुमार/ समस्तीपुर : नए साल के अवसर पर मेला घूमने की सोच रहे हैं. तो पूरे परिवार के साथ आपका मनोरंजन होगा. 2 साल बाद एक बार फिर से समस्तीपुर जिला के पटोरी शहर के अंदर लोगों के मनोरंजन को लेकर डिज्नीलैंड मेला लगाया गया है. अगर आप भी चाहते हैं कि मेला घूम कर विभिन्न प्रकार के झूला पर चढ़कर मनोरंजन करें. इसके साथ खाने पीने की अच्छी व्यवस्था है. नया साल में पटोरी शहर के थाना गेट के समीप एक से बढ़कर एक झूले लगाया गया है. पटोरी शहर में नव वर्ष के अवसर पर एक माह के लिए मेले का आयोजन किया जाएगा.

सभी के लिए है भरपूर व्यवस्था
मेले में मनोरंजन की भरपूर व्यवस्था है. जहां मनोरंजन के काफी सारे साधन मौजूद है. छोटे बच्चों से लेकर महिलाओं और पुरुषों के लिए इस बार झूलन मेला को खास रूप से सजाया गया है. इस मेला का भी उद्घाटन नगर परिषद अध्यक्ष प्रियंका सुमन द्वारा कर दी गई है. बता दें कि यहां अलग-अलग झूलों का भरमार है. जैसे बड़ा टावर झूला, ड्रेगन झूला, नाव झूला, ब्रेक डांस झूला, छोटा झूला, मारुति झूला आदि की भी व्यवस्था की गई है. तो यह सब लोगों के मनोरंजन के लिए लगाया गया है.

1 से 26 जनवरी तक होगा आयोजन
आयोजक पप्पू कुमार बताते हैं कि यह मेला 1 जनवरी से 26 जनवरी तक यहां जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि नव वर्ष के उपलक्ष्य में लोगों को मनोरंजन करने के उद्देश्य यह मेला लगाया गया है. जहां विभिन्न प्रकार के झूला पर लोग बैठकर मनोरंजन व नव वर्ष सेलिब्रेट कर सकते हैं. लोगों की सुरक्षा को लेकर यहां सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है. उन्होंने कहा कि 1 जनवरी को पूरे परिवार के साथ लोग यहां आकर इस मेला का आनंद उठा सकते हैं. यहां विभिन्न प्रकार का दुकानों का स्टॉल लगाया जाएगा. साथ ही साथ झूला पर चढ़कर लोग मनोरंजन कर सकेंगे.

जानिए क्या है रेट
टावर झूला- ₹ 50, ड्रेगन झूला – ₹ 50, नाव झूला – ₹ 50, ब्रेक डांस झूला – ₹ 50, छोटा झूला- ₹ 10, मारुति झूला- ₹10, जंपिंग झूला- ₹ 10, मिक्की मॉस- ₹ 30

Tags: Bihar News, Local18, Samastipur news


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *