नहीं रही टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही,  उनकी बहन अमनदीप ने भी ली अंतिम सांस


टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही और उनकी बहन अमनदीप सोही का कुछ घंटों के अंतराल में निधन हो गया. ‘झनक’ और ‘परिणीति’ एक्ट्रेस डॉली सोही की मृत्यु 7 मार्च को हो गई और इसके कुछ ही घंटों बाद 8 मार्च को यह खबर आई कि उनकी बहन अमनदीप की भी मृत्यु हो गई. बता दें कि डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी जबकि अमनदीप की पीलिया से जूझने के बाद मौत हो गई. डॉली को 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था. एक्ट्रेस और उनकी बहन की मौत ने सबको चौंका दिया है. इंडस्ट्री में दोनों के निधन से शोक का माहौल है.

ईटाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक, डॉली के परिवार ने कहा, ‘हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है. हम हार से सदमे की स्थिति में हैं. अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा.’ इस दिल दहला देने वाली घटना को एक्ट्रेस के भाई मनु ने कन्फर्म किया है. उन्होंने बताया कि, उनकी दूसरी बहन और टीवी एक्ट्रेस अमनदीप सोही का निधन हो गया है.

अमनदीप सोही का गुरुवार 7 मार्च को निधन हो गया. एक्ट्रेस को ‘बदतमीज़ दिल’ में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था. उनके भाई मनु सोही ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया. हाँ, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रहा. उसके शरीर ने साथ छोड़ दिया. उसे पीलिया था लेकिन हम डॉक्टरों से विस्तार से पूछने की स्थिति में नहीं हैं.

मनु ने कहा कि डॉली की हालत गंभीर नहीं थी लेकिन उसे अस्पताल में आराम करने के लिए कहा गया है. डॉली को 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था. यह बताया गया था कि सांस लेने में समस्या होने के बाद डॉली को इस साल की शुरुआत में एक अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में ले जाया गया था. बता दें कि डॉली की एक बेटी है.

पिछले साल के अंत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह कीमोथेरेपी पर थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ‘अपना प्यार और प्रार्थनाएं भेजने के लिए आप सभी को धन्यवाद. जीवन हाल ही में एक रोलर कोस्टर रहा है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपकी यात्रा आसान हो जाती है. यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैंसर का शिका या कैंसर से बचे हुए व्यक्ति में से क्या चुनते हैं.’

ये भी देखिए: Nayanthara और Vignesh Shivan ने तलाक की खबरों के बीच शेयर की फैमिली पिक्चर, बच्चों संग ट्रिप पर निकला कपल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *