नेटफ्लिक्स ने किया मनोरंजन का पूरा इंतजाम, जल्द ले सकेंगे इन फिल्मों और सीरीज का मजा


नेटफ्लिक्स ने किया मनोरंजन का पूरा इंतजाम, जल्द ले सकेंगे इन फिल्मों और सीरीज का मजा



मनोरंजन

September 12, 2023 | 06:58 pm
1 मिनट में पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर इस महीने मिलेगा मनोरंजन का भरपूर डोज, आएंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्मकार हरमुमकिन कोशिश कर रहे हैं। कई निर्माता-निर्देशक OTT की रेस में उतर आए हैं। अगर आपने नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है तो इस महीने आपको यहां मनोरजंन का भरपूर डोज मिलने वाला है।

सितंबर में कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज इस OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही हैं। इनमें से कुछ तो ऐसी हैं, जिनका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।

आइए जानें आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर क्या है खास।

‘जाने जान’

'जाने जान'

इस फिल्म की राह सिनेप्रेमी बड़ी बेसब्री से देख रहे हैं और देखें भी क्यों ना, इसके जरिए करीना कपूर की OTT पर एंट्री जो होने वाली है।

करीना ने बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा खूब बिखेरा है और अब बारी है डिजिटल जगत में उन्हें खुद को साबित करने की।

करीना फिल्म ‘जाने जान’ से अपनी शुरुआत कर रही हैं, जो 22 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

इसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नजर आएंगे।

‘चूना’

'चूना'

वेब सीरीज ‘चूना’ भी इसी महीने दस्तक दे रही है। इसमें अभिनेता जिमी शेरगिल ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह सीरीज पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज टाल दी गई।

इसका ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था।

उत्तर प्रदेश की राजनीति की पृष्ठभूमि पर बनी यह सीरीज 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में अरशद वारसी भी अहम भूमिका में हैं।

‘लव अगेन’

'लव अगेन'

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लव अगेन’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी सैम ह्यूगन के साथ बनी है। उनकी इस फिल्म में एक शानदार लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है।

‘लव अगेन’ 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें कनाडाई गायिका सेलिन डियोन के अलावा प्रियंका के पति निक जोनस ने भी खास भूमिका निभाई है।

यह फिल्म 20 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

‘भोला शंकर’

'भोला शंकर'

चिरंजीवी का नाम उन अभिनेताओं में शुमार है, जिनकी लोकप्रियता न सिर्फ भारत में, बल्कि इनके चाहने वाले विदेशों में भी मौजूद हैं।

हाल ही में वह फिल्म ‘भोला शंकर’ में नजर आए थे, जिस पर उनके प्रशंसकों ने खूब प्यार लुटाया। सिनेमाघरों के बाद अब चिरंजीवी की यह फिल्म OTT रिलीज के लिए तैयार है।

‘भोला शंकर’ 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

इनका भी है इंतजार

‘लव एट फर्स्ट साइट’ एक रोमांचक फिल्म है। बेन हार्डी के प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका निर्देशन वैनेसा कैसविल ने किया है। आप 15 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

दूसरी तरफ फिल्म ‘वन्स अपॉन ए क्राइम’ को लेकर भी दर्शक बड़े उत्साहित हैं। इसकी कहानी ‘लिटिल रेड राइडिंग हुड’ की परी कथा पर आधारित है।

रहस्य और कॉमेडी से भरी यह फिल्म 14 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।


इस खबर को शेयर करें


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *