नोएडा में सोसायटी के बाहर फास्ट फूड की दुकानों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू – Fire broke out in fast food shops outside the society in Sector 75 Noida


जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित गोल्फ सिटी के निकट फास्ट फूड की अस्थायी दुकानों में मंगलवार सुबह अचानक आ लग गई।

loksabha election banner

आग लगने से एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकानें जलकर राख हो चुकी थीं।

मंगलवार सुबह 8 बजे लगी दुकानों में आग

मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सेक्टर-75 में गोल्फ सिटी सोसायटी के निकट बड़ी संख्या में अस्थायी दुकान हैं। इन दुकानों में अधिकतर दुकानें फास्ट फूड बेचने वाली हैं। मंगलवार सुबह करीब 8 बजे दुकानों में आग लग गई है।

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना दी और खुद ही आग पर काबू पाने लगे। सूचना पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। एक दुकान में रखे गैस सिलेंडर में भी आग लग गई।

सिलेंडर फट न जाए, इसके चलते आग बुझाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। सूचना के मुताबिक करीब सात से आठ अस्थायी दुकानों में आग फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है। गनीमत रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *