न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर छाई फिल्म ‘क्रू’


करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म जहां भारत में इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी हुई है. वहीं अमेरिका में भी इतिहास रच दी है. नॉर्छ अमेरिका में क्रू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

‘क्रू’ के पोस्टर को हाल ही में न्यूयॉर्क के फेमस टाइम्स स्क्वायर बिल बोर्ड पर प्रदर्शित किया गया है.

बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया और एकता कपूर , रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित ने मिलकर फिल्म का निर्माण किया.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक , फिल्म ने तीन दिन में दुनिया भर में कमाई 62 करोड़ 53 लाख रुपये की कर ली है.

सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन करीब 4 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की और देशभर में करीब 34 करोड़ रुपये की कमाई की.

तीसरे दिन फिल्म ने भारत में करीब 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. अब तक फिल्म ने भारत में कुल कलेक्शन 29.5 करोड़ रुपये का कर लिया है. वही वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 57.40 करोड़ रुपये का कर लिया है.

फिल्म क्रू ने दूसरे दिन भारत में करीब 18.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 30 से 37 करोड़ हो गया है.

वहीं फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह से फिल्म इस साल की बेस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्मों में तीसरे नंबर पर जगह बनाई.

ये भी देखें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani पहुंचे करण जौहर के घर, फैंस ने पूछा- क्या खिचड़ी पक रही है?


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *