न कोई रुतबा था न कोई कामियाबी थी, फिर भी हिला दिया था अमिताभ का सिंहासन, जाने कौनसा था हो हीरो 


हमारे प्रेरणा स्रोत आशीष शुक्ला,

Thank you for reading this post, don’t forget to subscribe!

न कोई रुतबा था न कोई कामियाबी थी, फिर भी हिला दिया था अमिताभ का सिंहासन, जाने कौनसा था हो हीरो बॉलीवुड स्टार जिसने 225 फिल्मों में अपनी अदाओं और दमदार एक्टिंग से दर्शको का दिल जीता लिया है जो साधारण चेहरा और पतला शरीर भी बड़े-बड़े दिग्गजों पर आये दिन भारी पड़ा जाता था, करीब 21 साल तक बॉलीवुड में अपना राज करने के बाद राजनीतिक में उतरे है, ये 32 साल से राजनीति की दुनिया में भी किंग बने हुए हैं. कभी इसी एक्टर ने अमिताभ बच्चन के सिंहासन को हिला दिया था जी हाँ हम बात कर रहे है  शत्रुघ्न सिन्हा की जिन्होंने काफी दर्शको के दिलो में आज भी बसे हुए है।

images 2024 03 27T175633.863
शत्रुघ्न सिन्हा

इन फिल्मो में नजर आएंगे अब Amitabh Bachchan, फिर एक बार बिग बी का मचेगा कहर जानिए फिल्मो के बारे में 

शत्रुघ्न सिन्हा, सिनेमा और सियासी दुनिया का एक ऐसा सितारा जिसने जहां भी दम लगाया वहीं सफलता निकाली ही है, हालांकि ये सफलता केवल किस्मत से नहीं बल्कि अपनी चतुर और कौशल भरे फैसलों के साथ काफी मेहनत से मिली है।

करीब 21 साल और 225 से ज्यादा फिल्मों में काम करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने सिंहासन खड़ा किया है।  शत्रुघ्न सिन्हा अब तक अपने 32 साल से सियासी करियर में 2 बार राज्यसभा सदस्य, 1 बार स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, जहाजरानी मंत्री, लोकसभा सांसद जैसे बड़े पदों का कुशलता से निर्वाहन कर चुके हैं।

Amitabh Bachchan के फैमिली में हुआ कुछ इस प्रकार की, परिवारिक झगड़े पर तोड़ी चुप्पी जाने खबर 

शत्रुघ्न सिन्हा की बॉलीवुड में दमदार एक्टिंग और फर्राटेदार अंदाज ने अपना कमाल दिखाया और 1970 में ‘होली आये रे’ फिल्म से करियर की शुरुआत हुई थी, इसके बाद आये दिन मेहनत करते रहे और चंद फिल्मों ने ही उन्हें हिट हीरो बना दिया. फिर कई फिल्मो में काम किया साल 1979 में आई फिल्म ‘काला पत्थर’ में शत्रुघ्न सिन्हा अपने कोस्टार अमिताभ बच्चन पर भी भारी पड़े,

आपको बता दे की करीब 32 साल से शत्रुघ्न सिन्हा का ये सियासी सिलसिला जारी हुआ है, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड में टॉप की हीरोइन्स में गिनी जाती हैं।

अमित शाह दो हजार से अधिक प्रबुद्धजन से करेंगे संवाद , कार्यक्रम 25 फरवरी को

Rate this post


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *