परिणीति चोपड़ा ने ‘अमर सिंह चमकीला’ में काम करने का शेयर किया एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘शूटिंग में मुझे’


नई दिल्ली. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ आज यानी शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इस शानदार बायोपिक्स में से एक ‘अमर सिंह चमकीला’ की कहानी और स्टार कास्ट बहुत ही धमाकेदार है. अब खुद परिणीति ने इस फिल्म से अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

फिल्म में दिलजीत दोसांझ को अमर सिंह चमकीला के और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी स्टेज पार्टनर अमरजोत कौर के किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ऐसी है कि आप तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. अब परिणीति ने भी इस फिल्म में अपने रोल के बारे में काफी कुछ बताया है.

बॉलीवुड में हिट की गारंटी माना जाने वाला डायरेक्टर, अपनी फिल्म के हीरो के बनाता था कपड़े, आज करोड़ों में है नेटवर्थ

कपिल के शो में जमकर की मस्ती
‘अमर सिंह चमकीला’ में अमरजोत कौर की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निर्देशक इम्तियाज अली के मार्गदर्शन में फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती के बारे में काफी कुछ बताया है. ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में ‘अमर सिंह चमकीला’ की टीम दिलजीत दोसांझ, परिणीति और इम्तियाज नजर आए थे. दोनों फिल्म के बारे में दिल खोलकर बात की.

अपने रोल के बारे में बोलीं- एक्ट्रेस…
अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने कहा, “इम्तियाज ने मुझे परांठे खिलाए, उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा.

रोल के लिए बढ़ाना पड़ा 15 किलो वजन
परिणीति ने बताया, ‘इस ‘बायोपिक में खुद की तरह दिखने में कोई मजा नहीं है मैंने तुरंत 15 किलो वजन बढ़ाया. मैं अमरजोत की तरह दिखना चाहती थी. उन्‍होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान शो किया था और मुझे वह भूमिका निभानी थी. यह फिल्म पंजाब के रॉकस्टार और अपने समय में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है, जिन्हें अक्सर ‘पंजाब का एल्विस प्रेस्ली’ कहा जाता था.

बता दें कि काफी समय से लोग इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अब फाइनली यह फिल्‍म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

Amar Singh Chamkila, Amar Singh Chamkila movie review, Amar Singh Chamkila review in hindi, Diljit Dosanjh, Netflix, Netflix Amar Singh Chamkila, Who is Amar Singh Chamkila, Meaning of Chamkila, amar singh chamkila movie, amar singh chamkila castm amar singh chamkila movie download, amar singh chamkila movie download filmyzilla, amar singh chamkila chamkila, amar singh chamkila movie netflix, amar singh chamkila death reason, amar singh chamkila son, Imtiaz Ali , Imtiaz Ali next project , Amar Singh Chamki , Amar Singh Chamki

Tags: Bollywood news, Parineeti chopra


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *