पलवल में ऑटो चालक का मर्डर: रात को घर पहुंचा था; गली में पड़ोसी पिता-पुत्रों ने पीट-पीटकर मार डाला


पलवल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक खेमचंद का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक खेमचंद का फाइल फोटो।

हरियाणा के पलवल में ऑटो चालक जैसे ही अपने ऑटो को लेकर रात के 11 बजे घर पहुंचा, तभी गांव के पिता-दो बेटों ने पीट-पीटकर ऑटो चालक की हत्या कर दी। चांदहट थाना पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर पिता व उसके दो बेटों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी कैलाशचंद भड़ाना के अनुसार, हंसापुर गांव निवासी उदयपाल ने दी शिकायत में कहा कि वह कंपनी में नौकरी करता है। उसका पिता 48 वर्षीय खेमचंद ऑटो चलाकर अपने परिवार का लालन-पालन करता था। पीड़ित का आरोप है कि उसके पिता खेमचंद रोजाना की तरह रात के करीब 11 बजे अपने ऑटो को लेकर आए और घर के बाहर ऑटो को खड़ा करके बंद कर दिया।

सुरेंद्र ने सिर में मारी ईंट
पिता के आने पर रोजाना की तरह वह बाहर निकला। उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र व उसके बेटे सुरेंद्र और ध्यान सिंह उसके पिता के पास पहुंचे। सुरेंद्र ने ईंट उठाकर उसके पिता के सिर पर दे मारी। जिससे उसके पिता बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। उसके बाद वहां खड़े उसके भाई ध्यान सिंह व पिता राजेंद्र ने डंडा व लातों से पीटना शुरू कर दिया।

चाचा-मां को आते देख फरार हुए आरोपी
झगड़ा होता देख उसने शोर मचा दिया तो वह और उसके चाचा धानू और चरण सिंह, मां मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित तुरंत अपने पिता को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में चिकित्सकों ने झगड़े में लगी चोटों के कारण उसके पिता को मृत घोषित कर दिया।

चांदहट थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर राजेंद्र व उसके दोनों बेटे सुरेंद्र व ध्यान सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *