पलवल में दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, VIDEO: 12 लोग घायल; कार से ऑटो की भिड़ंत के बाद हुआ झगड़ा


पलवल39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मारपीट के बाद घायल युवक नागरिक अस्पताल में भर्ती। - Dainik Bhaskar

मारपीट के बाद घायल युवक नागरिक अस्पताल में भर्ती।

हरियाणा के पलवल में रेलवे रोड स्थित बस स्टैंड के पास मामूली कहासुनी के बाद बुधवार सुबह दो गुटों में ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चल गए। मारपीट में करीब दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। कार व ऑटो की भिड़ंत के बाद झगड़ा होना बताया जा रहा है। झगड़ा करने वाला एक पक्ष गोरिल्ला मोहल्ला पलवल और दूसरा पक्ष लालवा गांव का है।

हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है।

जिला नागरिक अस्पताल में मिली जानकारी के अनुसार गोरिल्ला मोहल्ला निवासी सुनील बुधवार सुबह अपने भतीजों को कार से स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था। उसी दौरान रेलवे रोड पर बस स्टैंड चौक के निकट एक ऑटो उसकी कार से भिड़ गया। ऑटो में लालवा गांव के युवक थे। उसने ऑटो चालक राजकुमार से ऑटो को सही चलाने के लिए कहा।

जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती झगड़े में घायल युवक।

जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती झगड़े में घायल युवक।

अस्पताल में भी दोनों पक्षों में हुई कहासुनी
इसी बीच ऑटो सवार युवक डंडे लेकर आए और कार चालक सुनील के साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े की सूचना मिलते ही कार चालक सुनील के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। हमले में कार चालक सुनील के साथ अनिल, मुकेश, तरुण व हार्दिक घायल हो गए। जबकि, दूसरे पक्ष से लालवा गांव के इंद्रपाल, प्रवीण, विजयपाल, लोकेश, योगेश व विवेक घायल हो गए।

जबकि, कुछ अन्य युवकों को मामूली चोटें आई हैं। झगड़े के बाद सभी घायलों को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया। इस दौरान अस्पताल में दोनों पक्षों से युवकों की भीड़ एकत्रित हो गई। दोनों पक्षों के बीच अस्पताल में भी कहासुनी हुई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला।

किसी भी पक्ष ने नहीं दी शिकायत : शहर थाना प्रभारी
शहर थाना प्रभारी तेजपाल के अनुसार उन्हें बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि बस स्टैंड चौक के समीप दो पक्षों में झगड़ा हो गया है। वह तुंरत मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू किया। अभी मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *