पहले दिन ‘फाइटर’ ने की जबरदस्त कमाई


फिल्म में यह जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। फिल्म “मुबार्ज़” के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस नतीजे अब तय हो गए हैं।

फिल्म मुबारक को पहले दिन से ही पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 250 करोड़ की कमाई करेगी। लेकिन हकीकत बिल्कुल अलग थी. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द फाइटर’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 22 बिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। इस बीच फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया था।

मनुबाला विजयबालन के मुताबिक, फिल्म ‘द फाइटर’ ने दुनिया भर में कुल 36.04 अरब रुपये की कमाई की है। हालांकि ये फिल्म कई देशों में बैन है. ऐसे में 2024 “फाइटर” फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अच्छी शुरुआत होगी। हालाँकि, पिछली रिलीज़ “मैं अटल हूँ” और “मेरी क्रिसमस” को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।

द्वारा निर्देशित फाइटर की कहानी पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के दमदार एक्शन ने उनके फैंस का दिल जीत लिया। स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि अगले कुछ दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *