पहले पीटा, फिर दी म्यूजिक वीडियो में एंट्री, एल्विश के गाने में मेक्सटर्न को देख भड़के लोग, बोले- पिटकर करियर सेट


मुंबई. एल्विश यादव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर बने और खूब लाइमलाइट बटोरी. शो से बाहर आने के बाद से वह किसी न किसी गलत कारणों से चर्चा में रहे हैं. चाहे वे रेव पार्टी का मामला हो या फिर हाल में हुई मारपीट की घटना हो. हाल में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एल्विश कुछ लड़कों के साथ यूट्यूबर मेक्सटर्न को मारते-पीटते नजर आ रहे थे. यहां तक कि जान से मारने की धमकी भी देते दिखे थे. मेक्रसटर्न ने कथित तौर पर एल्विश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी और वीडियो जारी कर पूरी आपबीती बताई थी. लेकिन अब एक शॉकिंग चीज सामने आई है.

एल्विश यादव का एक दिन पहले नया म्यूजिक वीडियो आया है. इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘राव साहब रोलिन’ है. इसमें माहिरा शर्मा पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में दिख रही हैं. हैरानी की बात है कि एल्विश से इतना पिटे मेक्स्टर्न भी वीडियो में कैमियो करते दिख रहे हैं. वह इसमें भी पिटने की वाले एक सीन को रिप्रेंजेंट कर रहे हैं.

मेक्सटर्न का रियल नाम सागर ठाकुर है. एल्विश ने गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “राव साहब आपके शहर में आ गए हैं, मेक सम नॉइस! ‘राव साहब रोलिन’ अब आ गया. एल्विश यादव के गाने में मेक्सटर्न को देख यूजर भड़क गए और दोनों को ट्रोल करने लगे.

उड़ रहा मेक्सटर्न का मजाक

एक यूजर ने लिखा, “एक थप्पड़ से मेक्सटर्न का करियर सेट हो गया. यही सिस्टम है.” एक ने लिखा,”समझदारी तभी जब आप समझ जाओ कि एल्विश और मेक्सटर्न की लड़ाई इस गाने की मार्केटिंग के लिए थी.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”सॉन्ग प्रमोशन का तरीका थोड़ा कैजुअल है एल्विश और मेक्सटर्न का.” दूसरे यूजर ने लिखा कि वो पिटाई का वीडियो इस गाने का बीटीएस था.

Tags: Bigg Boss OTT, Youtuber


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *