पापा शाहरुख खान के सवाल पर अटकीं सुहाना, दिया गलत जवाब, अमिताभ बच्चन ने पकड़ लिया माथा, मारा ताना


मुंबईः शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी है. सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. सुहाना के अलावा इस फिल्म से दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा, मिहिर आहुजा ने भी इस फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. ‘द आर्चीज’ का प्रमोशन करने अब फिल्म की पूरी टीम अमिताभ बच्चन के क्विज बेस्ड रियेलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में पहुंची, जहां बिग बी ने सभी से सवाल भी किए.

यहां अमिताभ बच्चन ने सुहाना खान से उनके पापा और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से जुड़ा सवाल पूछा. लेकिन, सुहाना को इस सवाल के जवाब का कोई आईडिया नहीं था. उन्होंने इस बिग बी के पूछे सवाल का ऐसा जवाब दिया कि खुद बिग बी ने भी अपना माथा पकड़ लिया. यही नहीं, सुहाना का जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन ने उन पर तंज तक कस डाला.

एपिसोड का वो मोमेंट वायरल हो रहा है, जहां सुहाना पापा शाहरुख खान से जुड़ा गलत जवाब दे बैठीं. और तो और अमिताभ बच्चन भी सुहाना के जवाब से दंग रह गए. अमिताभ बच्चन ने सुहाना खान से सवाल किया- ‘शाहरुख खान को अब तक इनमें से कौन सा सम्मान नहीं मिला है?’ सवाल के ऑप्शन थे- ‘(A) पद्मश्री (B) लीजन ऑफ ऑनर (C)L’Etoile D’Or और (D) वोल्पी कप.’ इसके जवाब में सुहाना ने कहा- (A) पद्मश्री.

सुहाना का गलत जवाब सुनकर अमिताभ बच्चन और वेदांग रैना हैरान रह गए. वेदांग ने कमेंट करते हुए कहा- ‘तुम इतना गलत कैसे हो सकती हो?’ वहीं बिग बी सुहाना की खिंचाई करते हुए कहते हैं- ‘बेटी को नहीं पता, पिता को क्या मिला है. पापा ने केवल इतना बताकर भेजा है कि सामने जो बैठा है उसने तुम्हारे पापा के पापा का किरदार निभाया है. तो उनको बोल देना कि भैया जरा आराम से सवाल पूछना.’

‘अभी इतना आराम से सवाल पूछा फिर भी जवाब नहीं दे पाईं.’ अमिताभ बच्चन की बात सुनकर सुहाना भी थोड़ी मायूस हो गईं और पिता को लेकर दिए गलत जवाब को लेकर उन्हें अफसोस भी हुआ. बता दें, शाहरुख खान को 2005 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था. बिग बी ने सुहाना से जो सवाल किया था, उसका जवाब – वोल्पी कप था.

Tags: Amitabh bachchan, KBC, Shah rukh khan, Suhana Khan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *