पिकअप और ऑटो की टक्कर में 6 लोग घायल: लखीसराय में पीड़ित बोला-सूरत में करता हूं मजदूरी, परिवार के साथ लौट रहा था घर


लखीसराय4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लखीसराय में पिकअप और ऑटो की टक्कर में 6 लोग घायल हो गए। सभी का सदर अस्पताल में इलजा चल रहा है। मामला हलसी थाना क्षेत्र के नीमा रोड के समीप का है। घायलों की पहचान दीरा गांव निवासी गोरेलाल पासवान, राजीव पासवान, शबनम देवी, प्रिंस कुमार, नैना कुमारी तथा अंजली कुमारी के रूप में हुई है।

सूरत से घर लौट रहा था परिवार

बताया जाता है कि गोरेलाल पासवान का परिवार रोजी रोटी के लिए सूरत में रहते हैं। जो सूरत से लखीसराय अपने घर आ रहे थे। लखीसरायी स्टेशन पर पहुंचने के बाद सभी ऑटो पर सवार होकर अपने घर दीरा गांव जा रहे थे। इसी दौरान गांव पहुंचने से पहले नीमा रोड के समीप सिकंदरा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने आटो में जबरदस्त टक्कर मार दिया। जिसमें एक परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

एक ही परिवार के हैं सभी घायल

घायलों की पहचान दीरा गांव निवासी सोना पासवान के पुत्र गोरेलाल पासवान, राजीव पासवान, गोरेलाल पासवान की पत्नी शबनम देवी, गोरेलाल पासवान के पुत्र प्रिंस कुमार, गोरेलाल पासवान की पुत्री नैना कुमारी, अंजली कुमारी के रूप में हुई है। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र हलसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अज्ञात पिकअप ने ऑटो में मारी टक्कर

ऑटो को हलसी थाना की पुलिस अपने कब्जे में ले लिया। जबकि अज्ञात पिकअप वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। घायल ने बताया की सभी परिवार सूरत से वापस अपने घर आने के लिए ट्रेन से लखीसराय उतरे जहां अपने छोटे भाई को आटो लेकर लखीसराय बुलाए था। जहां से आटो पर सवार होकर घर आ रहे थे तभी पिकअप ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *