पूरी हुई फैंस की मुराद, होने जा रही अनुज-अनुपमा की मुलाकात, अमेरिका में होगा आमना-सामना


नई दिल्ली.  टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है. इस शो को जबरदस्त टीआरपी मिलते आ रही है, जिस वजह से ये शो लगातार टीआरपी चार्ट पर कायम है. इन दिनों ऑडियंस को इस शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. ‘अनुपमा’ में इन दिनों 5 साल का लीप आ चुका है और लीप के बाद अनुपमा, किंजल, तोशू, अनुज और छोटी अनुपमा अमेरिका में सेटल हैं. 

अनुज ने अमेरिका जाकर अपनी जिंदगी की बिल्कुल नई शुरुआत की है. वहीं अनुपमा भी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुकी है. ऐसे में फैन लंबे समय से इस कपल की मुलाकात का इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार मेकर्स ने फैंस की मुराद पूरी कर दी है. शो में जल्द ही अनुज और अनुपमा की मुलाकात होने जा रही है. 

अनुज-अनुपमा का होगा आमना-सामना
बीते दिनों दर्शकों ने देखा कि अनुपमा की बेटी छोटी अनुपमा पूरी कोशिश करती है कि अनुज अनुपमा से ना मिल पाए, लेकिन दोनों की किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है. कभी किस्मत से टकरा जाते हैं तो कभी श्रुति के जरिए मिलने वाले होते हैं, लेकिन काफी समय से दोनों का आमना-सामना नहीं हो पा रहा था. लेकिन अब आखिरकार सस्पेंस खत्म करते हुए मेकर्स ने दोनों को मिलाने का फैसला कर लिया है. 

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इतने सालों की जुदाई के बाद भी अनुज और अनुपमा का प्यारा कायम रहेगा या नहीं. अब अनुपमा से मिलने के बाद क्या अनुज श्रुति संग अपनी सगाई तोड़ देगा और अनुपमा के पास वापस चला जाएगा. वहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा कि अनुपमा आखिर कैसे अपनी बेटी छोटी अनुपमा का दिल दोबारा जीतती है.

Tags: Anupamaa, Entertainment news., TV


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *