प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने की शादी


इस समय मनोरंजन जगत में हलचल मची हुई है। एक के बाद एक सेलिब्रिटी शादी में शामिल हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी का समारोह धूमधाम से आयोजित किया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस सुरभि चंदन ने भी शादी कर ली। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने भी शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मीरा ने रक्षित केजरीवाल के साथ सात फेरे लिए। उनकी शाही शादी जयपुर के एक रिसॉर्ट में आयोजित की गई थी। मीरा ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इस खास दिन के लिए मीरा ने रेड कलर की ड्रेस चुनी। उन्होंने लाल लहंगे के साथ बड़े नेकलेस से अपना लुक पूरा किया। वहीं, दूल्हे रक्षित ने सफेद शेरवानी पहनी थी। शादी में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। मीरा चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के कुछ खास पल शेयर किए और साथ कैप्शन दिया है कि हम खुशी, झगड़े, हंसी, रोना और जिंदगी भर की यादों में हमेशा साथ रहेंगे। फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

मीरा चोपड़ा, सुदेश और नीलम चोपड़ा की बेटी हैं। मीरा और रक्षित की शादी की सभी रस्में ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिजॉर्ट में हुईं। शादी में दोनों के परिवारों के अलावा निर्देशक मधुर भंडारकर, निर्माता संदीप सिंह, अभिनेता अर्जन बाजवा समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं।

चोपड़ा बहनें इस समय बॉलीवुड में काफी चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलते हुए परिणीति ने भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया। इसके अलावा हाल ही में बिग बॉस में नजर आईं मीरा चोपड़ा और मन्नारा चोपड़ा भी बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं। मीरा ने कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने साउथ में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत तमिल सिनेमा से की। इसके बाद वह फिल्म ”1920 लंदन”, ”गैंग ऑफ घोस्ट”, ”सेक्शन 375” में नजर आईं। मीरा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ”सफेद” में नजर आई थीं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *