फिल्मों के बादशाह शत्रुघ्न सिन्हा करेंगे वेब सीरीज में डेब्यू, ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ से होगी एंट्री


Shatrughan Sinha Will Debut in Web Series Soon

शत्रुघ्न सिन्हा वेब सीरीज में करेंगे डेब्यू | Image:PTI

Shatrughan Sinha will debut in web series with ‘Gangs of Ghaziabad’: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अब वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग भी खत्म कर ली है। उनकी इस वेब सीरीज का नाम ‘गैंग्स ऑफ गाजियाबाद’ है। बता दें कि इससे पहले वो ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ फिल्म में देखे गए थे।

ये वेब सीरीज छोटे शहर और ग्रामीण परिवेश पर आधारित है, जिसमें सत्ता, ईमानदारी और 1990 के दशक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अंडरवर्ल्ड से जुड़ी घटनाओं को दिखाया गया है।

सीरीज में ये कलाकार भी दिखेंगे

सीरीज में शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा आशुतोष राणा, प्रदीप नागर, जतिन सरना, अभिमन्यु सिंह, मुकेश तिवारी, माहिरा शर्मा, सनी लियोनी, दुर्गेश कुमार, श्रीकांत वर्मा, मुनीश तंवर, लोकेश तिलकधारी, राजेश भाटी और प्रगति शर्मा भी हैं। इस सीरीज को नागेंद्र चौधरी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। वो पहले ‘एलओसी कारगिल’ में सहायक निर्देशक और एक अन्य फिल्म सह-निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं।

निर्माताओं ने बैकग्राउंड स्कोर के लिए जूलियस पैकियम को भी चुना है। इस प्रोजेक्ट को विनय कुमार ने तैयार किया है, जिन्होंने ‘हाईवे’ एक्टर प्रदीप नागर के साथ मिलकर काम किया है। इसके अलावा वो सुमन टॉकी़ज के बैनर तले निर्माता के रूप में भी काम कर चुके हैं।

निर्माताओं ने एक बयान में कहा- 

हमारा लक्ष्य 1990 के दशक की कड़वी वास्तविकताओं में उतरना है। एक अलग समय के भारत की पृष्ठभूमि के खिलाफ दोस्ती, विश्वासघात जैसे विषयों की खोज करना है। हमारा लक्ष्य दर्शकों को प्रामाणिक कहानी के साथ उस दुनिया की एक झलक देना है, जो मानव स्वभाव की जटिलताओं और जीवन की कठोर वास्तविकताओं को दर्शाता है। 

उन्होंने कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। खासकर शत्रुघ्न साहब के साथ, जिनके लिए यह एक बड़ी वापसी होगी। वह एक ऐसे आइकन हैं जो अपने आप में एक अभिनय संस्थान हैं। उनके साथ सेट साझा करने के इस अनुभव से हम सभी अमीर बनकर उभरे हैं। 

ये भी पढ़ें- WFI ने कर दिया साफ, इस दिन ही होंगे एशियन चैंपियनशिप और ओलंपिक क्वालीफायर के लिए ट्रायल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *