फिल्म एनिमल ने पहले दिन की बंपर कमाई


रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर ‘एनिमल’ के शुरुआती दिन के बॉक्स ऑफिस नंबर की घोषणा कर दी गई है और जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने शानदार शुरुआत की है। उद्योग शोधकर्ता सैकनिलक के अनुसार, एनिमल ने सभी भारतीय भाषाओं में लगभग 61 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसमें हिंदी संस्करण ने पहले दिन 500 करोड़ रुपये और तेलुगु संस्करण ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की। . तमिल संस्करण ने 100 करोड़ रुपये और 4 मिलियन रुपये की कमाई की, कन्नड़ संस्करण ने 900,000 रुपये की कमाई की और मलयालम संस्करण ने 1 मिलियन रुपये की कमाई की। जहां तक ​​वैश्विक आंकड़ों की बात है, तो फिल्म के 100 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, जिससे यह ‘पठान’ और ‘जवां’ के बाद दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी।

एनिमल ने घरेलू स्तर पर 6.10 करोड़ की कमाई की और रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर रही। एनिमल के पास शाहरुख खान की पठान और गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए शुरुआती कलेक्शन भी हैं। एसआरके-दीपिका जासूसी थ्रिलर ने पहले दिन 5,700 करोड़ रुपये की कमाई की। सनी देओल की एक्शन ड्रामा गदर 2 ने पहले दिन 4.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। “हियावान” ने हिंदी फिल्मों के इतिहास में सबसे अधिक अग्रिम बिक्री हासिल की। संदीप रेड्डी द्वारा निर्देशित वंगा ने अपनी रिलीज से पहले लगभग 500,000 टिकटें बेची हैं, जिससे यह बाहुबली 2, जवान, पठान और केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद अब तक की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘हियावन’ विक्की कौशल की वॉर ड्रामा ‘सैम बहादुर’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विक्की का मुकाबला रणबीर कपूर से है और एनिमल मैडनेस के बावजूद सैम बहादुर दर्शकों को आकर्षित करते हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो मेघना गोलजार की ‘सैम बहादुर’ ने पहले दिन 5.60 करोड़ की कमाई की.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *