फिल्‍म ‘टाइगर 3’ को मिली सफलता को लेकर इमरान हाशमी ने कहा


मुंबई: टाइगर 3 की सफलता पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि लोगों को सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनका प्रदर्शन पसंद आया। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने एंटी-हीरो की भूमिका निभाने के अवसर का आनंद लिया।

इमरान ने कहा, “मैं टाइगर 3 को मिली प्रतिक्रिया और मेरे प्रदर्शन के प्रति लोगों के उत्साह से रोमांचित हूं।” शुरुआत शानदार है और हमें उम्मीद है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। ”

उन्होंने कहा, “मुझे एक एंटी-हीरो का किरदार निभाने का मौका मिला और हमारे देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ इससे बेहतर क्या हो सकता था। मुझे खुशी है कि लोगों को हमारा प्रदर्शन पसंद आया और यह बहुत बड़ी बात है.” ”मेरे लिए पहचान

यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 ने केवल चार दिनों में 169.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा अपनी चुनी हुई फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना चाहता था और एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने से मुझे ऐसे शेड्स तलाशने का मौका मिला, जिनमें मैंने पहले कभी कदम नहीं रखा था।” उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने इसे पसंद किया. खलनायक ने मी एंड द टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर हिट बना दिया।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

–आईएएनएस


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *