फुकरे 3 ट्रेलर: जोरदार मनोरंजन के साथ अपनी पलटन लेकर आ रही है भोली पंजाबन, देखें राजनीति गुरु


फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey) का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। इस फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट का ऐलान हाल ही में हुआ है। इस बार की फिल्म में ऋचा चड्ढा पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आएंगी। फुकरे 3 का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है और यह ट्रेलर दर्शकों की हंसी लेकर जाएगा। इस ट्रेलर को देखकर पहले पार्ट की यादों को ताजगी मिलेगी।

फुकरे 3 में ऋचा चड्ढा दिल्ली में चुनाव लड़ रही हैं और पंडित जी और हन्नी भाई उनकी मदद कर रहे हैं। इस फिल्म में भी फुकरे की टीम के किरदार अभी भी अपनी बेबाकी और मस्ती से भरपूर हैं।

फुकरे 3 का ट्रेलर की पाठशाला 2 मिनट 51 सेकेंड की है, और इसमें फिल्म की कहानी की कुछ हलचल भी दिखाई गई है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है और तो इंतजार में रहने वाले दर्शक अभी से उत्साहित हैं।

फुकरे फ्रेंचाइजी ने पिछले दो भागों में दर्शकों को हंसाने का काम किया था और इस बार भी यह कामयाबी हासिल करने के लिए तैयार है। दर्शकों की उम्मीदें तो बहुत ऊची हैं, इसलिए इस फिल्म की सफलता बची हुई है।

फिल्म के निर्माता और निर्देशक रितेश सिधवानी ने इस बार की फिल्म को बनाने के लिए एक बड़ी टीम के साथ काम किया है। इसमें स्क्रीनप्ले जुटाने का काम अली फजाली और म्रिगांक लाम्बा ने किया है।

अब बस यहीं देखना बाकी रह गया है कि फुकरे 3 दर्शकों की कितनी उम्मीदों पर पूरी कर पाती है और उन्हें कितना हंसाती है। यह 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है, तो अब कुछ ही समय बाकी है। तब तक हम यहां बस इंतजार करते रहेंगे।

Muhammad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *