फेमस टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखीं Anupamaa की झलक, फैन्स की तरफ से रूपाली गांगुली को मिला एक बेहद खास सरप्राइज


Rupali Ganguly Show: टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली यकीनन ‘अनुपमा’ के रूप में अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. बता दें, अनुपमा स्टार प्लस का एक बेहद पॉपुलर शो है जो सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है.

फेमस टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखीं अनुपमा की झलक

इस शो में रूपाली गांगुली अनुपमा के लीड  किरदार में हर किसी का दिल जीत चुकी हैं. फैन्स तो अनुपमा उर्फ रूपाली के दीवाने ही हो चुके है और हाल में जो एक बार फिर साबित हो गया जब उनके कुछ फैन्स ने मिलकर उन्हें एक शानदार सरप्राइज दिया.

फैन्स की तरफ से रूपाली गांगुली को मिला एक बेहद खास सरप्राइज

दरअसल रूपाली गांगुली उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर नजर आई हैं. इसका पूरा क्रेडिट उनके फैन्स को जाता है क्योंकि न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर रूपाली गांगुली को देखने के लिए फैन्स के एक ग्रुप ने मिलकर काम किया. वीडियो में रूपाली को अनुपमा के रूप में दिखाया गया हैं. ऐसे में फैन्स का ये जेस्चर उनके प्रति और अनुपमा के प्रति उनके अपारा प्यार को दर्शाता है. 

वहीं, टेलीविजन से फेमस टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड तक रूपाली गांगुली का सफर दुनिया भर में भारतीय मनोरंजन की लोकप्रियता को दिखाता है. बात करें शो की तो, शो के हाल ही में प्रसारित प्रोमो में अनुपमा को अमेरिका जाते हुए दिखाया गया है और अनुपमा घर और अपने प्रियजनों से दूर एक नई विदेशी भूमि में स्थिति से कैसे निपटेगी.

रूपाली गांगुली को बिलबोर्ड पर दिखाया जाना एक बड़ी उपलब्धि की तरह है. ऐसे में यह फैन्स के लिए हैरानी की बात होगी अगर उनकी पसंदीदा अनुपमा ने खुद अमेरिका की यात्रा करके उन्हें सरप्राइज कर दिया. डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो रात 10 बजे सोमवार से रविवार तक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन कभी नहीं चाहती थीं कि Amitabh Bachchan होस्ट करें Kaun Banega Crorepati, इसके पीछे थी ये बड़ी वजह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *