फेमस प्रोड्यूसर का बेटा, 2 फिल्मों में ही सिमट गया करियर, एक्टिंग छोड़ संभाल रहे पिता की कंपनी


नई दिल्ली. साल 2013 में एक्टिंग की दुनिया में जब इस एक्टर ने कदम रखा, तो इनके मासूम चेहरे और एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. करियर की पहली ही फिल्म में ये एक्टर श्रुति हासन के अपोजिट नजर आए. पहली फिल्म में लोगों ने इनके काम की भी तारीफ की लेकिन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद एक्टर का महज 2 फिल्मों में ही करियर सिमट कर रह गया.

साल 2013 में जाने माने प्रोड्यूसर कुमार एस तौरानी के बेटे गिरीश कुमार ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. साल 2013 में आई फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ में वह एक चुलबुले लड़के किरदार में नजर आए. फिल्म में उनके अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में थी. डेब्यू फिल्म में वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीतने में कामयाब रहे. लोगों को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस भी काफी पसंद आई. लेकिन फिर भी एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया को महज 2 फिल्मों के बाद ही अलिवदा कह दिया था. जानें क्यों?

डायरेक्टर से बात बिगड़ते ही पलटी किस्मत, 1 झटके में सुपरस्टार से बन गए स्ट्रगलर, कैमियो रोल भी नहीं हुआ नसीब

प्रोड्यूसर का बेटा होने का भी नहीं मिला फायदा
यूं तो बॉलीवुड में एक रिवाज सा बन गया है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर या कहे फिल्मी दुनिया से आने वाले स्टारकिड के लिए सक्सेस के रास्ते खुल जाते हैं. लेकिन गिरीश के साथ ऐसा नहीं हुआ. जब उन्होंने डेब्यू किया तो सभी को लगा कि वह काफी आगे तक जाएंगे. लेकिन ‘रमैया वस्तावैया’ के बाद भी वह एक ही फिल्म में नजर आए जो बहुत बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. प्रोड्यूसर कुमार एस तौरानी के बेटे होने का भी उन्हें इंडस्ट्री में कोई फायदा नहीं मिला था.

girish kumar-

गिरीश कुमार के पिता जाने माने प्रोड्यूसर रह चुके हैं.

महज 2 फिल्मों में सिमट गया करियर
साल 2013 में आई फिल्म ‘रमैया वस्तावैया’ के डायरेक्शन की कमान प्रभु देवा ने संभाली थी. फिल्म अच्छी चली और गिरीश कुमार को भी इस फिल्म से पहचान मिल ही गई थी. गिरीश डेब्यू फिल्म से सुर्खियों में छाए हुए थे. इसके बाद वह साल 2016 में करियर की दूसरी फिल्म ‘लवशुदा’ में भी नजर आए. लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने का गिरीश के करियर पर ऐसा असर हुआ कि वह एक्टिंग की दुनिया से ही दूर हो गए.

बता दें एक्टिंग छोड़ने के बाद गिरीश कुमार ने अपने पिता की कंपनी में काम करना शुरू कर दिया. लेकिन फिल्मी दुनिया से दूर होकर भी गिरीश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैंस को वह फिल्मों में नहीं तो अपनी फोटोज के जरिए एंटरटेन करते रहते हैं. वह अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देते हैं.

Tags: Bollywood news, Shruti Haasan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *