बस कंडक्टर से लेकर सुपरस्टार बनने तक, Rajinikanth की जिंदगी के पर्दे पर खुलेंगे अब कई पन्ने – Sikandar Producer Sajid Nadiadwala Making Rajinikanth Biopic Script Work Started


जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा में कई अलग-अलग क्षेत्र की हस्तियों पर फिल्में बनी हैं। हालांकि सिनेमा से जुड़े लोगों की जिंदगी पर संजू, द डर्टी पिक्चर, शकीला जैसी चंद फिल्में ही बनी हैं। अब खबर है कि मधुबाला के बाद इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत की बायोपिक बनाने की भी तैयारी है।

loksabha election banner

थलाइवी रजनीकांत सिनेमा के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो पिछले पांच दशक से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। कम उम्र में अपना करियर शुरू करने वाले स्टार अब अपनी 171वीं फिल्म बनाने की तैयारी में हैं।

हालांकि, इस बीच ही अब सलमान खान के साथ सिकंदर बनाने को तैयारी कर रहे हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता ने सुपरस्टार रजनीकांत की जिंदगी से जुड़े हर पल को अब फिल्मी पर्दे पर उतारने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है। 

ये निर्माता बना रहा है रजनीकांत की बायोपिक

फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक रजनीकांत की बायोपिक बनाने के अधिकार खरीदने के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने उनके साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। साजिद जेलर अभिनेता रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनका मानना है कि रजनीकांत के एक बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने के सफर के बारे में दुनिया को बताना चाहिए। यही वजह है कि साजिद व्यक्तिगत रूप से स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रहे हैं और फिल्म को शानदार बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विवादों में घिरी Rajinikanth की ‘कुली’, संगीतकार इलैयाराजा ने भेजा लीगल नोटिस

खबरों के मुताबिक पिछले कुछ महीनों से साजिद कहानी की प्रामाणिकता के लिए रजनीकांत और उनके परिवार के साथ लगातार संपर्क में हैं। यह रंक से राजा बनने की कहानी है। ऐसे में यह रजनीकांत पर केंद्रित होगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

कब शुरू होगी रजनीकांत की बायोपिक की शूटिंग?

स्क्रिप्ट जैसे-जैसे पूरी हो रही है, निर्माता उसे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ डिस्कस कर रहे हैं। अगर सब ठीक रहा तो अगले साल इसकी शूटिंग आरंभ होगी। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि रजनीकांत की भूमिका कौन निभाएगा। रजनीकांत आगामी दिनों में निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म कुली में नजर आएंगे। उसमें वह गैंगस्टर की भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें: साउथ सिनेमा में 60-70 की उम्र वाले इन एक्टर्स का अब भी है बोलबाला, बॉलीवुड सितारे खा जाते हैं इन चीजों में मात


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *