बालाघाट में पहली बार होगा कार ट्रेजर हंट: रोटरी दिवास का एडवेंचर, थ्रिल और मनोरंजन से भरा पहला अनोखा आयोजन


बालाघाट3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

सामाजिक सेवा में अग्रणी रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दिवास खेलेगा बालाघाट-जीतेगा बालाघाट की थीम पर ऑटिज्म पीड़ितों की सहायता के लिए एडवेंचर, थ्रिल और मनोरंजन से भरपूर कार ट्रेजर हंट का आयोजन कर रहा है। जिसमें रोटरी और ओपन कैटेगिरी में प्रतिभागी हिस्सा ले सकते है।

जानकारी के अनुसार 15 लोकेशन में पहेलियों के माध्यम से प्रतिभागियों को ट्रेक कर आगे बढ़ना है, जिसमें उसे पाइंट मिलेंगे। जिसमें ज्यादा पाइंट हासिल करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। रोटरी क्लब ऑफ वैन गंगा दिवास अध्यक्ष मेघा चोपड़ा, सचिव रीतु माहेश्वरी और इवेंट चेयरपर्सन दिव्या वैद्य ने बताया कि यह जिले का पहला अनूठा आयोजन होगा। यह प्रतियोगिता आगामी 9 सितंबर को प्रातः 8 बजे उत्कृष्ट विद्यालय मैदान से शुरू की जाएगी। जिसमें 15 लोकेशन को तय किया गया। जहां प्रतिभागियाें को पहुंचकर उस लोकेशन की पहली को ट्रेस कर आगे बढ़ना है, जिसमें उसे पाइंट मिलेंगे। जो ज्यादा पाइंट हासिल करेगा, वह विजेता होगा। जिसे 50 हजार रूपए की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की जाएगी।

उन्होंने बताया कि यह आयोजन दिवास द्वारा ऑटिज्म पीड़ितो का सहायता के लिए किया जा रहा है। जिसमें संकलित होने वाली राशि ऑटिज्म पीड़ित बच्चों के ईलाज में खर्च की जाएगी। इसके अलावा इस आयोजन में बेस्ट ड्रेस,ऑल लेडिस कार, थीम पर आधारित कार का प्रस्तुतिकरण, गति सीमा के साथ स्थान की खोज सहित अन्य कई पुरस्कार प्रदान किये जायेंगे। यह पूर आयोजन एडवेंचर सफर, रोमांच, थ्रिल, मनोरंजन से भरपूर होगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *