बिहार की सिल्क सिटी में बन रही ये फिल्म, लीड रोल में नजर आएगी यह विदेशी मॉडल


सत्यम कुमार/भागलपुर:- सिल्क सिटी भागलपुर की पैठ अब बॉलीवुड में भी बढ़ने लगी है. यही कारण है कि हाल के दिनों में यहां से एक्ट्रेस नेहा शर्मा के अलावा राइटर-डायरेक्टर सोमेश यादव की भी पहचान बनने लगी है. यहां के कलाकार भोजीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब भागलपुर में फिल्म की शूटिंग भी होने जा रही है. इस फिल्म में भूटान की मॉडल रत्ना मायालीड रोल करेंगी. यह फिल्म जिंदगी के अहम मुद्दों पर बेस्ड है. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर सोमेश यादव बताते हैं कि वे the dreamer नाम से फिल्म बना रहे हैं. इससे पूर्व भी इन्होंने कई फिल्म बनाई है, जिसमें शहर की भी बेटी रोल कर चुकी हैं.

जून में रिलीज होगी फिल्म
सोमेश बताते हैं कि यह फिल्म छात्र के रियल लाइफ पर आधारित है. कैसे कोई माता-पिता अपने बच्चों की तुलना दूसरों से करते हैं. इससे बच्चे डिप्रेशन का भी शिकार हो जाते हैं. इसी कहानी पर आधारित यह फिल्म बनाई जा रही है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में भूटान की मॉडल रत्ना माया लीड रोल में नजर आएंगी. सोमेश खुद भी इसमें अभिनय कर रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक्टर अनिल रमण और प्रदीप झुनझुनवाला भी रोल प्ले करेंगे. सोमेश ने लोकल18 को बताया कि यह फिल्म एसएसएफएक्स स्टूडियो और वेडिंग फिल्मी वाला के बैनर तले बन रही है. जून में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग भागलपुर और पटना में की जाएगी.

स्कूल और पब्लिक प्लेस में होगी फिल्म की शूटिंग
उन्होंने Local18 को आगे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग स्कूल और पब्लिक प्लेस में की जाएगी, जो शहर का रमणीय, महत्वपूर्ण और चर्चित प्लेस होगा. वे बताते हैं कि भागलपुर में गंगा किनारे का इलाका शूटिंग के लिए विदेशी लोकेशनों से कम नहीं है. इधर, मूवी की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस रत्ना माया ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह जल्द ही भागलपुर आने वाली है. यहां के लोकेशनों पर शूटिंग करने को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं.

FIRST PUBLISHED : May 3, 2024, 13:12 IST


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *