बेटी की शादी के बाद आमिर हुए बिजी, शुरू किया 2 मूवी पर काम, लुक भी हुआ फाइनल, 1 में हीरोइन होगी FLOP एक्ट्रेस


मुंबई. आमिर खान बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुट गए हैं. वह आरएस प्रसन्ना की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ काम शुरु करने वाले हैं. इसके अलावा, वह राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘लाहौरः1947’ में भी काम करेंगे. आमिर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म में काम करने को लेकर अभी पुष्टि नहीं हो पाई. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आमिर खान इन दोनों ही प्रोजेक्ट पर फरवरी में काम कर रहा है.

‘सितारे जमीन पर’ आमिर खान के साथ एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा होंगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर पिछले कुछ महीनों से ‘सितारे जमीन पर’ की तैयारी कर रहे हैं. सूत्र ने बताया,”आमिर पिछले कुछ महीनों से ‘सितारे ज़मीन पर’ की तैयारी कर रहे हैं और 2 फरवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की प्लानिंग है.”

आमिर खान की सबसे तेजी शूट होने वाली फिल्म होगी ‘सितारे जमीन पर’

रिपोर्ट में दावा किया गया कि आमिर खान इस फिल्म के लिए अपना लुक भी तय कर लिया है. उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई चीजों पर काम कर लिया है. अन्य कलाकारों के साथ मिलकर स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी कंप्लीट कर लिया है. ‘सितारे जमीन पर’ के लिए यह एक मैराथन शेड्यूल होने जा रहा है. आमिर ने इसके लिए 70-80 दिनों का शेड्यूल तय किया है. यह आमिर के करियर की सबसे तेजी से बनने वाली फिल्म होगी.

‘लाहौरः 1947’ का सेट बनना शुरू हुआ

रिपोर्ट में ‘लाहौरः 1947’ के बारे में बताया गया है कि यह भारत के विभाजन पर आधारित फिल्म होगी जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. सनी देओल लीड रोल निभाएंगे. इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी. फिल्म का सेट बनाने का मुंबई में शुरू हो चुका है. सेट 1947 के दौर के हिसाब से बनाया जा रहा है.

Genelia Dsouza

जेनेलिया डीसूजा ने ज्यादा हिट फिल्म नहीं दी हैं.

जेनेलिया डीसूजा का 20 साल का फिल्मी करियर

बता दें जेनेलिया डीसूजा का 20 साल फिल्म करियर हुआ है. उनकी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम थी. इस फिल्म के सेट पर ही उन्हें रितेश देशमुख से प्यार हुआ है. साल 2012 में दोनों ने शादी की. शादी से पहले और ना ही शादी के बाद उनकी इक्की-दुक्की फिल्में ही हिट हुईं. 2022 में रितेश देशमुख संग आई ‘वेड’ ब्लॉकबस्टर हुई थी.

Tags: Aamir khan, Bollywood film, Sunny deol


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *