बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन उठा ‘शैतान’ का तूफान, फिल्म ने कर दी झमाझम नोटों की बारिश


नई दिल्ली. अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. हर दिन इस फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा है. अभी ‘शैतान’ की रिलीज को सिर्फ तीन दिन हुए हैं और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी लगा दी है. लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही हैं और वे सिनेमाघर में इसका खूब लुत्फ उठा रहे हैं. फर्स्ट वीकेंड पर ‘शैतान’ ने छप्परफाड़ कमाई की है. जानिए इस फिल्म ने तीसरे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने सिर्फ तीन दिन में ही 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. पहले दिन ‘शैतान’ का बॉक्स ऑफिस पर 14.75 करोड़ रुपये से खुला था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ और बॉक्स ऑफिस पर 18.75 करोड़ की कमाई हुई. अब इसके तीसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

देशभर में 50 करोड़ के पार हुई ‘शैतान’
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने रविवार यानी तीसरे दिन देशभर में 20 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है और ऑफिशियल डेटा के लिए अभी इंतजार करना होगा. इस तरह अजय और माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने सिर्फ 3 दिनों में ही 53.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है. जिस रफ्तार से ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उससे साफ है कि ये बहुत जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

क्या है ‘शैतान’ फिल्म की कहानी
अजय देवगन और आर माधवन की शैतान गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में आर माधवन ने विलेन की भूमिका निभाई है. ‘शैतान’ में दिखाया गया है कि वनराज कश्यप (आर माधवन) कबीर (अजय देवगन) की बेटी को अपने वश में कर लेता है और फिर वह उसके इशारे पर काम करना शुरू कर देती है. कबीर किस तरह वनराज से चंगुल से अपनी बेटी को आजाद करता है ये फिल्म में देखना काफी दिलचस्प है. फिल्म में काला जादू जैसी चीजें देखने को मिलती है. ‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Box Office Collection, Entertainment news., R Madhavan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *