बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई ‘बड़े मियां छोट मियां’, अजय की ‘मैदान’ का खेल खत्म! शॉकिंग है 13वें दिन का कलेक्शन


मुंबईः पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फुस्स होती दिखीं. इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है. ईद के मौके पर 11 अप्रैल को अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में हैं. फिल्म 2 हफ्ते से सिनेमाघर में लगी तो है, लेकिन उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रही है. अक्षय-टाइगर की फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है, जिसके चलते फिल्म की कमाई कुछ लाखों में सिमट कर रह गई है और ये फिल्म अभी तक अपनी लागत का आधा भी वसूल नहीं कर पाई है.

दूसरी तरफ, अजय देवगन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ की हालत भी दिन पर दिन खराब होती जा रही है. अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की ही तरह अजय की ‘मैदान’ की कमाई भी करोड़ों से लाखों पर आ गई है. चलिए जानते हैं कि ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने 13वें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ की कमाई की स्पीड दिन पर दिन कम होती जा रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी ने 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को देशभर में सिर्फ 80 लाख का ही कलेक्शन किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. यानी अब तक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की भारत में टोटल कमाई 56.80 करोड़ हो गई है. फिल्म में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ेंः ट्विंकल खन्ना ने किया था दाऊद इब्राहिम की पार्टी में डांस? अक्षय कुमार की पत्नी बोलीं- ‘मेरे बच्चे भी जानते हैं…’

लाखों में सिमटी ‘मैदान’ की कमाई
अजय देवगन की ‘मैदान’ की बात करें तो दूसरे हफ्ते सुपरस्टार की फिल्म की कमाई लाखों में सिमटकर गई है. वैसे कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही मैदान की हालत बहुत अच्छी नहीं थी. लेकिन अब तो ‘मैदान’ की कमाई में लाखों में सिमट चुकी है. सैकनिल्क के अनुसार, अजय देवगन की ‘मैदान’ ने दूसरे मंगलवार को सिर्फ 75 लाख ही कलेक्ट किए हैं. फिल्म ने अब तक देशभर में 37.05 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

बता दें कि, अजय देवगन की ‘मैदान’ और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई. दोनों मूवी ने 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी और बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही बुरी तरह पस्त हो गई हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. दूसरी तरफ, अजय देवगन की ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. इसमें गजराज राव और प्रियामणि अहम किरदारों में हैं.

Tags: Ajay Devgn, Akshay kumar, Bollywood, Entertainment


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *