बॉक्स ऑफिस पर ‘रुसलान’ का खेल खत्म, 25 करोड़ी फिल्म का हुआ बंटाधार, आयुष शर्मा पर फिर लगा FLOP का ठप्पा


नई दिल्ली. आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म ‘रुसलान’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. पिछले 9 दिनों से फिल्म हर दिन सिर्फ लाखों में कमाई कर रही थी और अब तो बॉक्स ऑफिस पर ‘रुसलान’ का खेल पूरी तरह खत्म हो चुका है. फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और अभी तक इसकी 5 करोड़ की भी कमाई नहीं हो पाई है. 9वें दिन का कलेक्शन जानकर आप दंग रह जाएंगे.

‘रुसलान’ एक फुल एक्शन पैक्ड मूवी है, जिसमें आयुष शर्मा ने जमकर हीरोगिरी दिखाई है लेकिन अफसोस की बात है कि सिनेमाघरों में उनका जादू बिल्कुल भी नहीं चला. आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ जैसे-तैसे पहले हफ्ते सिर्फ 4 करोड़ की कमाई कर पाई है, लेकिन दूसरे हफ्ते में एंटर करते ही ‘रुसलान’ का बॉक्स ऑफिस से पत्ता साफ हो चुका है.

9वें दिन का कलेक्शन जान छूट जाएगी हंसी
बॉक्स ऑफिस बजट की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने 9वें दिन यानी दूसरे शनिवार को देशभर में सिर्फ 1 लाख रुपये का कलेक्शन किया है और अब तक भारत में फिल्म की टोटल कमाई 4.08 करोड़ हुई है. आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ की हालत का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि फिल्म 9 दिनों में अपनी लागत की एक चौथाई हिस्सा भी नहीं वसूल पाई है.

25 करोड़ में बनी है आयुष शर्मा की ‘रुसलान’
‘रुसलान’ आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फ्लॉप फिल्म बन गई है. इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. आयुष शर्मा ने साल 2019 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. इसके बाद उन्होंने सलमान खान के साथ ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (2021) में काम किया. ये मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

गौरतलब है कि आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ का डायरेक्शन करण ललित बुटानी ने किया है. फिल्म में सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, जगपति बाबू और नवाब शाह जैसे सितारों ने अहम भूमिकाएं अदा की हैं.

Tags: Bollywood film, Box Office Collection, Entertainment news.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *