बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर कही ये बात


बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने हाल ही में फिल्म एनिमल से सफलता हासिल की है। इस फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस उन्हें एक नए मुकाम पर ले गई. फिल्म की सफलता से खुश होकर उन्होंने अपनी पत्नी तान्या के बारे में बात की और इसकी सफलता के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने कहा कि भले ही वह एक पारंपरिक परिवार में पले-बढ़े, लेकिन उन्होंने कभी उन्हें हतोत्साहित नहीं किया। . इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र जैसी गलतियाँ दोहराना नहीं चाहते हैं।

रणबीर कपूर की नई फिल्म में अपने दमदार अभिनय से बॉबी ने मुख्य अभिनेता का दिल जीत लिया है। स्तुति में, देओल ने बताया कि कैसे वह एक पारंपरिक परिवार में पले-बढ़े जहां किसी को भी उनके पिता के खिलाफ बोलने की इजाजत नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की गलतियों को दोहराना नहीं चाहते। बॉबी डेवेल ने यह भी कहा कि वह कभी भी अपनी पत्नी के काम के खिलाफ नहीं थे.

रेन स्टार ने जूम एंटरटेनमेंट को बताया, “यह सम्मान की बात है कि वह आज जहां हैं।” यह पता चला कि यह मेरे या मेरे बच्चों के साथ नहीं हुआ, और चूंकि हम एक ही माहौल में बड़े हुए, इसलिए यह मेरे पिता की गलती नहीं है। हालाँकि, मैं एक खुला व्यक्ति हूँ। मैंने कभी रुककर अपनी पत्नी का काम नहीं देखा।’ उन्होंने कभी भी अपने बारे में हल्के में बात नहीं की. मैं जो कुछ भी हूं अपनी पत्नी की वजह से हूं। वह अकेला ही मेरे लिए आशीर्वाद है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *