बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय भी है फ़ैल द ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए इस खूबशूरती का राज


बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय भी है फ़ैल द ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए इस खूबशूरती का राज आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में एक से बढ़कर एक ऐसे पहलवान आए हैं। जिन्होंने सिर्फ हमारे भारत देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में जाकर भी खूब नाम कमाया है। कुछ ऐसे ही पहलवानों में नाम शामिल होता है। जो द ग्रेट खली का जिनकी बराबरी कर पाना किसी के लिए भी बहुत ही मुश्किल बताया जा रहा है। अब ये पहलवान ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाकर अपना अलग ही मुकाम बनाया है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय भी है फ़ैल द ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए इस खूबशूरती का राज

अब ये खिलाड़ी रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत जिंदगी बिताता है। जिसकी फोटोज भी सबके सामने आ रही है। आपको बता दे की द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी फोटोज लोगों के सामने आ चुकी है। अब सभी लोग इसे देखकर खूब तारीफ करते हुई दिखाई दे रहे है। मिलिए WWE स्टार ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर

यह भी पढ़े  ; बबिता जी भी फ़ीकी पढ़ जाती है, बापूजी चम्पकलाल गड़ा की पत्नी दिखती है खूबशूरती का ताज बॉलीवुड की हसीनाएं भी फ़ैल

ग्रेट खली को करियर में यह तक पहुंचने में उनकी पत्नी का बहुत योगदान रहा

आपकी जानकारी के लिये बता दे की अब हमारे भारत देश के सबसे ताकतवर पहलवान में से एक द ग्रेट खली हाल ही में इन दिनों अब अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। जिनकी फोटोस सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से फेमस हो रही है। अब ये द ग्रेट खली ने साल 2003 में हरमिंदर के साथ शादी की थी और हरविंदर से शादी के बाद से ही द ग्रेट खली के करियर में नई ऊंचाई मिली। द ग्रेट खली खुद मानते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं। तब तक पहुंचने में उनकी पत्नी का अहम योगदान रहा है। हरमिंदर कौर की खूबसूरती के बारे में आपको बता दें कि वह जालंधर शहर से ताल्लुक रखती है। अब ये हमेशा बेहद सादगी में ही रहने में यकीन करती है। आइए आपको बताते हैं हरमिंदर की खूबसूरत अदाओं को देखकर कैसे सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे।

द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी

अब बात करते द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को जिस किसी ने भी देखा है। अब सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। अब हर किसी का इस दौरान यही कहना है कि द ग्रेट खली बहुत खुशकिस्मत हैं। जो उनकी जिंदगी में हरमिंदर जैसी खूबसूरत पत्नी है। अब उन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिए है। अब इन दोनों की शादी के बाद एक प्यारी सी बेटी भी हुई है। जिसकी परवरिश यह दोनों मिलकर कर रहे है।

यह भी पढ़े ; 7 हजार देकर घर लाएं Kinetic e-Luna Combi Brake System और 110 KM की रेंज के साथ

ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर

मिलिए WWE स्टार ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर। खुद द ग्रेट खली मानते कि जब से उन्होंने हरमिंदर कौर के साथ शादी की तब से उनकी किस्मत पूरी और से बदल गई है।अब ये  सोशल मीडिया पर अब सभी लोग द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। कहते हुए दिखाई दे रहे कि हरमिंदर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *