बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप का सामना करने पर बोलीं ‘फैमिली मैन’ फेम एक्ट्रेस प्रियामणि


साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि (PriyaMani) जो इस साल शाहरुख खान की स्टारर फिल्म जवान में नजर आईं थीं उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में ‘साउथ एक्टर’ टैग के बारे में खुलकर बात की है. तेलुगु और तमिल सिनेमा से अपने करियर शुरू करने वाली प्रियामणी से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप का सामना करना पड़ा है?.

जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां कभी-कभी बॉलीवुड मेकर्स कहते हैं कि उनके पास साउथ इंडियन करैक्टर है इसलिए हम आपको लेना चाहते हैं…मुझे उम्मीद है कि ये बदलेगा.’ प्रियामणि ने आगे कहा, ‘देखिए, भले ही हम साउथ इंडियन हैं, मुझे लगता है कि हम भी हिन्दी भाषा अच्छी बोल सकते हैं, हम औरों की तरह ही अच्छे दिखते हैं.’

एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही स्किन का कलर बॉलीवुड की एक्ट्रेस की तरह गोरा और चमकदार नहीं होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है. वर्कफ्रन्ट की बात करें तो एक्ट्रेस को एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ में देखा गया था.

प्रियामणि तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने 2003 की तेलुगु फिल्म ‘इवारे अटागाडु’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी. उन्हें तमिल फिल्म ‘पारुथिवीरन’ (2007) में अपनी भूमिका के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड मिला था.

ये भी देखें : ‘Choli Ke Peeche Kya Hai’ के रिक्रिएशन पर दिग्गज सिंगर Ila Arun का रिएक्शन, कहा -मैं हैरान रह गई


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *