ब्रेकअप के 16 साल बाद भी बिपाशा बसु को नहीं भूल पाए हैं डिनो मोरिया! Ex को बताया फेवरेट, बोले- वो मेरी…


मुंबईः डिनो मोरिया 90 के दौर के प्रमुख मॉडल्स में से थे. उन्होंने मॉडलिंग के साथ-साथ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया और 1999 में ‘प्यार में कभी-कभी’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया. लेकिन, उन्हें दर्शकों के बीच पहचान दिलाई 2002 में रिलीज हुई ‘राज’ ने. इस हॉरर फिल्म में डिनो मोरिया के साथ बिपाशा बसु लीड रोल में दिखाई दी थीं. दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई. रियल लाइफ में भी बिपाशा और डिनो का प्यार परवान चढ़ने लगा. लेकिन, एक-दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए. ब्रेकअप के सालों बाद अब एक बार फिर डिनो मोरिया ने एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु का जिक्र किया है.

बॉलीवुड बबल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में जब डिनो से उनकी फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने तुरंत जवाब दिया- ‘बिपाशा बसु.’ डिनो के अनुसार एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु उनकी सबसे पसंदीदा को-स्टार थीं और रहेंगी. उन दिनों बिपाशा और डिनो का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के साथ-साथ अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की थी.

जब डिनो से 2000 के दशक की शुरुआत में उनके पसंदीदा को-स्टार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “बिपाशा, वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में थीं. वह मेरी पसंदीदा को-स्टार होंगी.” और जब 2000 के दशक की शुरुआत की सबसे चर्चित और पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछा गया, तो डिनो ने बिपाशा स्टारर अपनी फिल्म राज का नाम लिया और साझा किया, “यह 2002 की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक थी. उस फिल्म ने बॉक्स ऑफि पर बहुत अच्छा परफॉर्म किया, भले ही हमने ऐसा नहीं किया.” हमें एक भी पुरस्कार नहीं मिला, जो बहुत अजीब है.

डिनो मोरिया ने अपनी पहली फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ को याद करते हुए इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया. डिनो ने बताया कि फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवल करने में उन्हें बहुत मजा आया था. उन्होंने कहा, ”हम अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए शहर-शहर जा रहे थे. गाने पहले ही हिट हो चुके थे. मैं थिएटर से बाहर आया तो लोग मेरी जैकेट खींच रहे थे. ये मेरे लिए पहला एहसास था और मुझे बहुत अच्छा लग रहा था.”

Tags: Bipasha basu, Bollywood, Dino Morea


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *