भाई बहन के प्यार को दर्शाएगी फिल्म ‘Nanad’, होली पर यहां घर बैठे देखिए, छा गया मूवी का ट्रेलर


नई दिल्लीः भोजपुरी का सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर इस होली ग्रैंड वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर किया जा रहा है, जिसके तहत ननद भाभी की कहानी पर बनी बेजोड़ भोजपुरी फिल्म ‘ननद’ का प्रसारण किया जाएगा. इस फिल्म में रिंकू घोष और काजल राघवानी केन्द्रीय भूमिका निभा रही हैं, जिसके इर्द गिर्द फिल्म की कहानी चलती है और यह फिल्म एक भाई और बहन के बीच के प्रेम को भी दिखाने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. इस होली फिल्म ननद को अपने घरों में देख सकेंगे, वो भी अपने पसंदीदा चैनल भोजपुरी सिनेमा पर 23 मार्च शनिवार को शाम 5 बजे और 24 मार्च रविवार को सुबह 10 बजे से. फिल्म के ट्रेलर को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इससे जाहिर है कि भोजपुरी दर्शकों को इसकी कहानी काफी पसंद आने वाली है.

बरसे प्यार के रंग, परिवार के संग थीम पर आयोजित फिल्म के ग्रेंड प्रीमियर को लेकर चैनल ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री नाता लोक संस्कार और सरोकारों से हमेशा से रहा है. इस वजह से अक्सर भोजपुरी फिल्में सामाजिक कहानियों को लेकर बनती है. वर्ल्डवाइड सिने फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत और प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्म ‘ननद’ ऐसी ही कहानी पर बनी है, जिसे देखना का मौका होली के शुभ अवसर पर भोजपुरिया दर्शकों को अपने घरों में पूरे परिवार के साथ देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह है जबकि फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है.

आपको बता दें कि फिल्म ननद की कहानी एसके चौहान ने लिखी है. यह कहानी दर्शकों को कहीं ना कहीं अपने से जोड़ने का काम करेगी. फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया है जो आपको फिल्म के ट्रेलर में एक झलक के तौर पर देखने को मिल सकती है. फिल्म ‘ननद’ में गौरव झा, काजल राघवानी, रिंकू घोष, देव सिंह, संजय पांडे, प्रेम दुबे, मनोज टाइगर, रितु पांडे, रिंकू भारती मुख्य भूमिका में हैं. निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं. लेखक एस.के. चौहान हैं. संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव, राकेश निराला और शानदार जी हैं.

Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri movie, Kajal Raghwani


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *