भोजपुरी फिल्म ‘काली मेहंदी’ की शूटिंग शुरू, सिनेमाघरों में चलेगा माही श्रीवास्तव का जादू


नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film) में एक के बाद एक हिट से लेकर सुपरहिट तक फिल्म देने वाले निर्माता रत्नाकर कुमार एक बार फिर से अपनी एक अलग कहानी लेकर आ रहे हैं. नए साल में नया धमाका करते हुए रत्नाकर कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘काली मेहंदी (Kali Mehndi)’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जाएगी. फिल्म का निर्देशन इंडस्ट्री के मंजे हुए दिग्गज निर्देशक धीरू यादव करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी इसके टाइटल से ही प्रतीत हो रही है कि यह एक संजीदा विषय पर बन रही फिल्म है.

इस समय माही श्रीवास्तव का डंका भी इंडस्ट्री में खूब बज रहा है. वे इस समय काफी व्यस्त चल रही हैं. उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट की लाइन लगी पड़ी है. इंडस्ट्री में उनकी डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. उनके गानों और फिल्मों प्रसिद्ध बढ़ती ही जा रही है. यही कारण है कि जब-जब उनका कोई गाना या कोई फिल्म रिलीज होती है तो दर्शक उसे देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. उन्होंने अपना नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में अंकित कर लिया है.

वहीं, इस फिल्म में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव, संजय पांडे, मनोज टाइगर, विजय शुक्ला, संदीप यादव, धर्मेंद्र सिंह, राव रणविजय, विद्या सिंह, उजाला यादव, सोनू कुमार, योगेश पांडे सहित कई अन्य कलाकार हैं. निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भोजपुरी फिल्म काली मेहंदी की घोषणा की है, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री डायरेक्टर व अन्य लोगों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के नीचे उन्होंने कैप्शन में लिखा है न्यू ईयर… न्यू फिल्म… शूटिंग स्टार्ट ऑफ फिल्म काली मेहंदी कंटिन्यू टू ब्रिंग यू ग्रेट स्टोरी इन सिनेमा… डायरेक्टेड बाय धीरू यादव.

इस फिल्म को लेकर निर्माता ने कहा है कि फिल्म कि कहानी बहुत ही बेहतरीन होने वाली है, जो दर्शकों को एक अनुभव प्रदान करेगी. ऐसा नहीं है कि फिल्म का नाम काली मेहंदी है तो यह कोई महिला प्रधान फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में आपको हर एक कैरेक्टर अपने आप में सजग नजर आएगा.

Tags: Bhojpuri actor, Bhojpuri Actress, Bhojpuri film


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *